बद्दी में अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद, 400 के अधिक शराब की पेट्टी होने का अनुमान

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 8 Second

देर रात 2 बजे घरेड़ मार्ग पर हुई कार्रवाई; चंडीगढ़ मार्का निकली

हिमाचल:

हिमाचल में विधानसभा चुनाव से पहले सोलन के बद्दी में अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है। आबकारी विभाग व चुनाव ड्यूटी के अधिकारियों ने घरेड़ मार्ग से एक ट्रक को अवैध शराब के साथ पकड़ा है। जिसमें 400 के अधिक शराब की पेट्टी मौजूद होने का अनुमान है। यह शराब चंडीगढ़ मार्का की पाई गई हैं, जिसे सिर्फ़ चंडीगढ़ में ही बेचा जाता है।

चालक नहीं था मौजूद

पुलिस को सूचना मिली कि सड़क पर ट्रक खड़ा है, जिसमें अवैध शराब है। तुरंत कार्रवाई करते हुए टीम ने ट्रक की तलाशी ली तो भारी संख्या में शराब बरामद हुई। उस समय ट्रक के पास कोई चालक मौजूद नहीं था।

चुनाव ड्यूटी की टीम ने आबकारी विभाग बद्दी के अधिकारियों को यह ट्रक सौंप दिया है। अब विभाग के अधिकारी ट्रक के शराब के पेटियों की गिनती कर ट्रक मालिक से पूछताछ करेंगे ताकि आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा सके।

टीमे  पूरी तरह से अलर्ट पर 

उपायुक्त राज्य कर एवं आबकारी बद्दी प्रीतपाल सिंह ने बताया कि अवैध शराब से भरा ट्रक देर रात पकड़ा गया है। उन्होंने कहा कि चुनावों के चलते टीमों पूरी तरह से अलर्ट चल रही है। एरिया में 24 घंटे गश्त पर चल रही है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:

मतदान को लेकर सिरमौर में प्रशासन की तैयारी, 3,94,354 मतदाता 33 प्रत्याशियों के भाग्य का करेंगे फैसला

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुल्‍लू में पैराग्लाइडर हादसा, गुजरात की महिला पर्यटक और पायलट घायल

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 29 /10 /2022  उड़ान भरने के दौरान ही यह हो गया हादसा कुल्लू: पर्यटन नगरी कुल्लू मनाली के गड़ानी नामक स्थान पर पैराग्लाइडर हादसा हो गया है। इस हादसे में गुजरात की एक महिला पर्यटक सहित पायलट को चोटें आई हैं। बताया जा रहा […]

You May Like