प्रदेश में कानून व्यवस्था बुरी तरह चरमराई, पुलिस प्रशासन का किसी को खौफ नहीं

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 44 Second

THE NEWS WARRIOR
26 /07 /2022

प्रदेश में कई स्थानों में इन दिनों असमाजिक तत्व सक्रिय

हिमाचल प्रदेश:-

हिमाचल प्रदेश में कई स्थानों में इन दिनों असमाजिक तत्व सक्रिय है । पुलिस प्रशासन का कोई डर नहीं रह है । हर कहीं गोलियां चल थी है । सरेआम कत्ल हो रहे हैं । यहां तक कि अब धार्मिक स्थलों में आने वाले श्रद्धालु भी अपने को सुरक्षित नहीं मान रहे हैं ।

श्रद्धालुओं के साथ मारपीट की घटना शर्मनाक 

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है । प्रसिद्ध धार्मिक स्थल ज्वाला जी और माता बृजेश्वरी देवी के दरबार दंडवत यात्रा पर निकले उत्तर प्रदेश के श्रद्धालुओं के साथ मारपीट की शर्मनाक घटना सामने आई है। इन दोनों श्रद्धालुओं के साथ शराब के नशे में धुत कार सवार युवकों द्वारा दुर्व्यवहार और मारपीट की गई। जिला मुख्यालय के साथ सटे एक ढाबा संचालक और कुछ अन्य लोगों ने इन दोनों श्रद्धालुओं को आरोपियों के चंगुल से बचाया।

दोनों श्रद्धालुओं में से एक दिव्यांग

बता दें कि इन दोनों श्रद्धालुओं में से एक तो दिव्यांग हैं जो ट्राय साइकिल पर दंडवत यात्रा कर रहे अपने सहयोगी के साथ करीब साढे 4 महीने से चल रहे हैं। उत्तर प्रदेश के एटा जिला निवासी श्रद्धालु सतेंद्र यादव और हाथरस निवासी विपिन उपाध्याय ने बताया कि उन्हें करीब 9 बजे से फॉलो किया जा रहा था। जबकि रात के वक्त जब वह अपने लिए शहर के पास एक आश्रय ढूंढ रहे थे तो उसी वक्त उनका पीछा कर रहे कार सवार उनके पास आ पहुंचे और उन्हें गाली गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने वाले युवक श्रद्धालुओं पर दंडवत यात्रा के नाम पर धंधा करने का आरोप लगा रहे थे। वही दिव्यांग श्रद्धालु को भी यह कहते हुए थप्पड़ मार दिया कि उनके एक थप्पड़ से वह भागना शुरू कर देगा।

आरोपियों के खिलाफ शिकायत करने पर जान का खतरा

घटना के बाद रोते हुए इन श्रद्धालुओं ने बताया कि वे देवभूमि में कई बार पैदल और एक बार दंडवत यात्रा पहले भी कर चुके हैं। लेकिन ऐसा व्यवहार उनके साथ पहली बार हुआ है जिसके चलते वह काफी दुखी भी हैं। हालांकि जिला मुख्यालय के साथ लगते कोटला कला निवासी दीपक शर्मा नाम के युवक ने इन श्रद्धालुओं को रात के लिए आश्रय भी दिया। वहीं पुलिस के पास शिकायत के संबंध में पूछे जाने पर श्रद्धालुओं ने कहा कि वह दूसरे राज्य से आए हैं ऐसे में आरोपियों के खिलाफ शिकायत करने पर उन्हें अपनी जान का भी खतरा हो सकता है ।

 

 

 

यह भी पढ़े:-

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व सहायिकाओं के भरे जाएँगे पद, ऐसे करे आवेदन

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दिल्ली में हुए सड़क हादसे से गमगीन हिमाचल, तीन महिलाओं की गई जान-दो घायल

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 26 /07 /2022 हमीरपुर के नाल्टी की रहने वाली थीं महिलाएं नई दिल्ली दिल्ली में हुए सड़क हादसे में हिमाचल के हमीरपुर जिला की तीन महिलाओं की जान चली गई है । साथ ही 18 माह के बच्चे सहित दो घायल हैं मृतक महिलाओं […]

You May Like