शिमला में व्यक्ति ने फंदा लगा कर की आत्महत्या

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 58 Second
THE NEWS WARRIOR
19/05/2022

घटना के समय अकेला था घर पर

पेशे से कारोबारी था विक्रम

शिमला:-

शिमला जिले के बालूगंज क्षेत्र में बाइक शोरूम कारोबारी ने खुदकुशी कर ली है। देर रात पुलिस को इसकी सूचना मिली। कारोबारी ने अपने घर में ही फंदा लगाया। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

मृतक की पहचान विक्रम ठाकुर 36 वर्ष पुत्र राज कुमार, तवी मोड़ टुटू निवासी के तौर पर हुई है। विक्रम जतोग क्षेत्र से सटी जनोल पंचायत के गांव कायना का रहने वाला है। विक्रम पेशे से कारोबारी था, बाइक्स की सेल-परचेज करता था।तवी मोड़ पर विक्रम का अपना बाइक्स का शोरूम है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर केस दर्ज कर लिया। मौत के असली कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा। पुलिस कर रही घटना की जांच।

यह भी पढ़े:-

हिमाचल स्कूल शिक्षा बोर्ड: डीएलएड (सेट) की परीक्षा के लिए 28 मई तक करें ऑनलाइन आवेदन

परिवार के साथ रिहायशी मकान में रहता था विक्रम 

 जानकारी के अनुसार विक्रम शहर के बालूगंज क्षेत्र में पत्नी, बेटे, पिता और छोटे भाई के साथ तवी मोड़ पर अपने रिहायशी मकान में रहता था। दूसरी मंजिल में बाइक का शोरूम है। बुधवार देर रात एक व्यक्ति ने विक्रम को फोन किया तो जवाब नहीं मिला।

अकेला था घर पर 

उसका परिवार कहीं बाहर गया हुआ था। उस शख्स ने घर आकर देखा तो विक्रम मकान की तीसरी मंजिल पर फंदे से लटका मिला। सूचना मिलते ही परिवार और बालूगंज थाना टीम मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस कर रही हैं जांच 

पुलिस विक्रम के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल जांच रही है। शुरुआती जांच में पुलिस मानकर चल रही है कि विक्रम ने सुसाइड किया है। डीएसपी हेडक्वार्टर कमल किशोर वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह पता लग पाएगी।

 

 

 

यह भी पढ़े:-

घुमारवीं महाविद्यालय में मनाया गया विश्व एड्स टीकाकरण दिवस

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अब स्कूलों में पढ़ाया जाएगा सड़क सुरक्षा का पाठ, अधिसूचना जारी

Spread the love THE NEWS WARRIOR 19/05/2022 विद्यार्थयों को वाहन चलाते व सड़क पर पैदल चलते समय किन नियमों का पालन करना चाहिए के बारे में दी जाएगी जानकारी एससीईआरटी सोलन को इसका पाठ्यक्रम तैयार करने का सौंपा गया था जिम्मा शिमला:- हिमाचल प्रदेश के सरकारी स्कूलों में अब सड़क […]

You May Like