मंडी: सुंदरनगर मे जीप ने बुलेट को मारी टक्कर, 2 युवकों की मौत

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 14 Second

THE  NEWS WARRIOR
05 /08 /2022

दोनों युवक अपने घर के थे इकलौते चिराग

मंडी:

हिमाचल के जिला मंडी के सुंदरनगर में चंडीगढ़ मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर धनोटू के समीप दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जहां एक जीप ने बुलेट बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार  दोनों युवक अपने घर के इकलौते चिराग थे। ऐसे में उनकी मौत परिजनों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर धनोटू गैस एजेंसी के स्टोर के समीप देर रात करीब 2:30 बजे के आसपास एक जीप और बुलेट की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बुलेट पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

बुलेट की टक्कर में दो युवकों की मौत

वही मृतकों की पहचान साहिल धीमान (23 वर्ष) निवासी बीबीएमबी कॉलोनी व जतिन शर्मा (23 वर्ष) निवासी हंडेटी सुंदरनगर के रूप में हुई है। मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी धनोटू प्रभारी बोध राज ने बताया कि जीप और बुलेट की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले में जांच शूरू कर दी है।

आगामी कार्रवाई शुरू

वहीं पुलिस ने मृतक युवकों के शवों को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेज दिया है।शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले किया जाएंगे।

 

 

 

यह भी पढ़े:-

बिलासपुर: भारी बारिश से चांदपुर में गिरा दो मंजिला मकान

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रिजर्व बैंक ने रेपो दरों में की 0.50% की बढ़ोतरी, होम लोन से लेकर पर्सनल लोन की बढ़ेगी EMI

Spread the love   THE  NEWS WARRIOR 05 /08 /2022 जरूरी सामान की आसमान छूती कीमतो ने ब्याज दरों में बढ़ोत्तरी के लिए  किया मजबूर मुंबई:-  भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने एक बार ​फिर रेपो रेट में 0.50 फीसदी की बड़ी बढ़ोत्तरी की है। रेपो रेट अब 4.90 से बढ़कर […]

You May Like