मंडी: करसोग में दर्दनाक सड़क हादसा, तीन की मौत, एक घायल

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 24 Second

THE  NEWS WARRIOR
24 /11 /2022

शाना लच्छाधार संपर्क मार्ग पर आल्टो कार HP30 4383 करीब 500 मीटर खाई में गिर गई

मंडी:

हिमाचल के मंडी जिला के करसोग में दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। गाड़ी में सवार तीन में से दो व्यक्तियों की मौत हुई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते की पुलिस मौके पर पहुंची और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उपमंडल के अंतर्गत उपतहसील पांगना के समीप बुधवार देर रात शाना लच्छाधार संपर्क मार्ग पर आल्टो कार HP30 4383 करीब 500 मीटर खाई में गिर गई। गाड़ी में तीन व्यक्ति सवार थे जो गंभीर रूप से घायल हो गए। गाड़ी से बाहर निकालने पर घायलों को सिविल अस्पताल करसोग लाया गया, लेकिन इस बीच रास्ते में ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

आइजीएमसी रेफर

मृतकों की पहचान 38 वर्षीय संतराम पुत्र सोहनलाल गांव चनहला व 40 वर्षीय जयंती पुत्र सेवादास गांव शाना के रूप में हुई है। वहीं तीसरा व्यक्ति नंदलाल पुत्र कलीराम निवासी करशाल गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए शिमला स्थिति आइजीएमसी रेफर किया गया है।

मामले पर कार्रवाई जारी

डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। एक व्यक्ति को काफी चोटें आई हैं जिसे उपचार के लिए आइजीएमसी रेफर किया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम को स्पाट पर भेजा गया। इस मामले पर कार्रवाई जारी है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:

सिरमौर: दुकान की छत के लिए हो रहा था सरकारी सीमेंट का प्रयोग, SIU ने 96 बैग बरामद कर PWD को सौंपे

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुल्लू-धर्मशाला के लिए जल्द हवाई सेवा शुरू, ECI ने पर्यटक विभाग को दी मंजूरी

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 24 /11 /2022 हिमाचल में पर्यटन को लगेंगे पंख हिमाचल: हिमाचल के लिए राहत की खबर है। केंद्रीय चुनाव आयोग ने कुल्लू और धर्मशाला के लिए हवाई सेवा शुरू करने को मंजूरी दे दी है। इसके लिए केंद्रीय चुनाव आयोग ने राज्य चुनाव अधिकारी […]