जेबीटी प्रशिक्षित बेरोजगार संघ हिमाचल प्रदेश की बैठक पीटरहाफ में आयोजित

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 36 Second

 

आज जेबीटी प्रशिक्षित बेरोजगार संघ हिमाचल प्रदेश की बैठक अभिषेक ठाकुर की अध्यक्षता मे पीटरहाफ में हुई जिसमें प्रदेश के लगभग सभी जिलों से लोग उपस्थित थे। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि अब प्रशिक्षित जेबीटी संघ का प्रतिनिधित्व रोहित रमन करेंगे . इससे पहले अभिषेक ठाकुर जेबीटी बेरोजगार संघ के प्रधान थे। तथा सर्वसम्मति से महासचिव महेंद्र ठाकुर जी को नियुक्त किया गया। जिन्होंने मोहित ठाकुर की जगह ली । और उपप्रधान पवन ठाकुर तथा राज्यों के कोषाध्यक्ष रवि नेगी तथा तिलक ठाकुर ने कार्यभार संभाला इसमें कानूनी सलाहकार अभिषेक ठाकुर, मोहित ठाकुर ,राकेश शर्मा ,नरेंद्र,पंकज, रण दीप राणा,मकालू वर्मा, को रखा गया ।

संयुक्त सचिव के पद पर अनूप वर्मा और नरेंद्र को रखा गया। इस बैठक में लगभग 40 से 50 लोग शामिल थे तथा 25 से 30 लोगों की कार्यकारिणी बनाई गई है जिसमे सुनेश, राणा, मदन, पवन, राकेश, को अहम पदों पर नियुक्त किया गया।जो जेबीटी vs b,ed विवाद पर आगे की रणनीति बनाएंगी तथा बैठक में सर्वसम्मति से फैसला लिया की जेबीटी प्रशिक्षित बेरोजगार संघ अब आगे की लड़ाई के लिए सर्वोच्च न्यायालय में एसएलपी कुछ ही दिनों में दायर करेगी। रोहित रमन tegta ने कहा है की प्रदेश के सभी जेबीटी d.El.Ed छात्र अपना विश्वास हम पर बनाए रखें अब लड़ाई को जल्द से जल्द खत्म किया जाएगा तथा आपके सहयोग की हमें आवश्यकता रहेगी रोहित का कहना है कि सबसे पहले सरकार के साथ बातचीत की जाएगी कि वह क्या कर रही है अगर सरकार समय रहते हुए उचित कदम नहीं उठाएगी तो जेबीटी बेरोजगार संघ स्वयं एसएलपी दायर करेगा तथा जरूरत पड़ी तो सड़कों पर भी आएगा। एक-दो दिनों में आगे के निर्णय पर फैसला लिया जाएगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

माता वैष्णो देवी के भवन में मची भगदड़ 12 लोगों की मौत 13 लोग हुए घायल

Spread the love माता वैष्णो देवी के भवन में मची भगदड़ 12 लोगों की मौत 13 लोग हुए घायल नव वर्ष के पहले दिन सुबह करीब 2:45 बजे माता वैष्णो देवी के भवन कटरा में भगदड़ मच गई जिसमें 12 लोगों की मौत तथा 13 लोग घायल हो गए। इसकी […]

You May Like