नादौन: रंगस के न्याटी में आधी रात को गिरा मकान, दबने से मां बेटे की मौत, पिता घायल

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 42 Second
THE NEWS WARRIOR
04/04/2022

न्याटी में आधी रात को गिरा मकान, दबने से मां बेटे की मौत, पिता घायल

रात करीब 11:00 बजे अचानक हुआ दर्दनाक हादसा

कमरे में सो रहे थे माता पिता और बेटा

हमीरपुर:-

नादौन थाना के रंगस के न्याटी गांव में रविवार रात 11:00 बजे के करीब कच्चा मकान गिरने से दबकर मां बेटे की मौत हो गई है जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि रविवार रात को अचानक से मकान जमींदोज हो गया जिससे एक ही कमरे में सो रहे पति पत्नी और उनके बेटे मलबे के नीचे आ गए। मां तथा बेटे की दर्दनाक मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

स्लेटपोर्ट मकान का एक बड़ा हिस्सा अचानक हो गया जमींदोज

जानकारी के मुताबिक 11:00 बजे के करीब रविवार रात को दो मंजिला स्लेटपोर्ट मकान का एक बड़ा हिस्सा अचानक जमींदोज हो गया। इस कारण कमरे में सो रहे 3 लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। वही व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं। हादसे के बाद मौके पर लोगों का जमघट लग गया। घायल का हमीरपुर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाया गया है जबकि मां तथा बेटे के शव अस्पताल के शव गृह में रखे गए हैं।

35 वर्षीय महिला तथा 9 वर्षीय बच्चे सक्षम की मौत

मकान के जमींदोज होने से 35 वर्षीय महिला मीना देवी तथा उसके 9 वर्षीय बच्चे सक्षम की मौत हो गई है। इस दुखद हादसे के बाद घटनास्थल पर लोग एकत्रित हुए तथा मकान के मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला गया। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पर 2 को मृत घोषित कर दिया गया जबकि एक घायल को प्राथमिक उपचार दिया गया है। सूचना मिलते ही नादौन पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू कर दी गई है।

पत्नी और बेटे  की मलबे के नीचे दबने से मौत

पुलिस को दिए बयान में हादसे में घायल हुए व्यक्ति विरेंद्र ने कहा है कि वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ कमरे में रात को सो रहे थे तो अचानक कुछ आवाज आई। उन्होंने बेटे और पत्नी के साथ बाहर निकलने का प्रयास किया लेकिन साथ लगती दीवार उन पर आ गिरी। किसी तरह से वीरेंद्र बच गए लेकिन उनके पत्नी और बेटा दीवार के नीचे दब गए। स्थानीय लोगों के साथ मिलकर वीरेंद्र ने अपने पत्नी और बेटे को बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी।

पुलिस थाना नादौन के एसएचओ योगराज चंदेल का कहना है कि रात को पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। हफ्ते में एक महिला और बच्चे की मौत हुई है जबकि एक पुरुष घायल हुआ है।

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़िए………………………………….

बिलासपुर: टूरिस्ट बस ने अल्टो कार व ट्रक को मारी टक्कर, 8 लोग घायल

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बढ़ती जा रही महंगाई की मार, लोग बेहाल

Spread the love THE NEWS WARRIOR 04/04/2022 लगातार बढ़ती जा रही मँहगाई की मार, लोग परेशान पट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी मँहगाई ने निकाले आम जन के आंसू हिमाचल प्रदेश:- देश के साथ प्रदेश में भी लगातार मँहगाई की मार बढ़ती जा रही हैं। जिसका […]

You May Like