नाहन: मारकंडा नदी में डूबने से 23 वर्षीय युवक की मौत, पढ़े पूरी खबर

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 48 Second

THE NEWS WARRIOR
24 /08 /2022

एक दशक में 50 से अधिक लोग गंवा चुके हैं यहां जान

सिरमौर:-

जिला सिरमौर मुख्यालय नाहन के समीप मारकंडा नदी में डूबने से एक और युवक की मौत हो गई है। 23 वर्षीय मंगल सिंह पुत्र मदन सिंह निवासी रुखडी डाकघर शंभूवाला तहसील नाहन मंगलवार शाम को मारकंडा नदी में डूब गया। ग्रामीणों को जैसे ही उसके डूबने की खबर मिली। तो उसे निकालने के प्रयास किए गए। मगर तब तक उसकी हालत खराब हो चुकी थी। स्‍वजनों ने मंगल सिंह को ग्रामीणों की सहायता से डाक्‍टर वाइएस परमार मेडिकल कालेज एवं अस्पताल नाहन पहुंचाया, जहां पर उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

नदी में डूबने वालों की संख्या 50 से अधिक

बुधवार सुबह नाहन पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव स्‍वजन को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि युवक पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान था। बता दें कि मारकंडा नदी में जुलाई में दो युवक तथा जून माह में भी एक युवक की डूबने से मौत हुई है। पिछले एक दशक में मारकंडा नदी में डूबने वालों की संख्या 50 से अधिक पहुंच चुकी है। नाहन पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक ओमापति जमवाल ने मारकंडा नदी में युवक के डूबने से मौत होने की पुष्टि की है।

नदी में कई जगह पर बने है गहरे कुंड

नाहन के समीप मारकंडा नदी में नहाने लोग उतरते हैं, लेकिन कई हादसे का शिकार हो जाते हैं। नदी में कई जगह पर गहरे कुंड बने हुए हैं। युवाओं तथा कुछ लोगों को इन कुंडों के बारे में जानकारी नहीं होती। जिस कारण लोग नहाते हुए इन गहरे कुंडों के पानी के बाहव में चले जाते हैं। कुंड का पानी लोगों को अपनी तरफ अंदर को खींच लेता है। जब तक प्राण नहीं निकल जाते तब तक इन कुंडों की गहराई से बाहर नहीं निकला जा सकता।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंडी: सेब सीजन से लौट रहे व्‍यक्ति की घर से 500 मीटर की दूरी पर नाली में गिरने से मौत

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 24 /08 /2022 करसोग में  47 वर्षीय व्‍यक्ति की घर से 500 मीटर की दूरी पर नाली में गिरने से मौत मंडी मंडी जिले के करसोग उपमण्डल की ग्राम पंचायत खादरा के महसुधार में देर रात एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने […]

You May Like