कोकीन के आरोपी नाईजीरियन की न्यायिक हिरासत में बीमार होने पर मौत

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 3 Second
The News Warrior
19 /07 /2022

 कुल्लु कोकीन की तस्करी के आरोप में पकड़े गए नाइजीरियन न्याययिक हिरासत में बीमार होने पर हुई मौत 

कुल्लु कोकीन की तस्करी के आरोप में पकड़े गए नाइजीरियन न्याययिक हिरासत में था। इस दौरान वह बीमार हो गया था । उसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लु दाखिल करवाया था । लेकिन बीमारी काबू में न आने के कारण 18 जुलाई को उसे आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया था । मण्डी के समीप उसकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई थी । उसके बाद उसे नेर चौक मैडिकल कालेज में चैकअप करवाया गया । जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

उल्लेखनीय है कि नाइजीरिया निवासी इजुचुकबू पुत्र डेविड 17-2 स्ट्रीट लेगोस नाइजीरिया, भारत में द्वारका दिल्ली में रहता था।

वह दिल्ली मनाली बस में सवार होकर आ रहा था । पुलिस ने बजौरा के पास नाका लगाया था । तलाशी लेने पर उसके पास से 1.88 ग्राम कोकीन बरामद की गई  थी । पुलिस ने उसे पकड़ लिया तथा न्यायालय में पेश किया था । न्यायालय से उसे न्यायिक हिरासत में रखने के आदेश दिए थे । इस दौरान वह बीमार हो गया था । उसे उपचार के लिए शिमला ले जाया जा रहा था कि मंडी के पास उसकी मौत हो गई थी । पुलिस अधीक्षक कल्लू गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की ।

 

यह भी पढ़ें :

चम्बा : भरमौर में एक ट्रैक्टर के नीचे दब जाने से 21वर्षीय चालक की हुई मौत

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिमला: उमंग फाउंडेशन शिमला ने रोपे पौधे

Spread the love  The News Warrior 19 /07 /2022  उमंग फाउंडेशन और मशोबरा के आईटीसी वेलकम होटल ने  रोपे विभिन्न प्रजातियों 200 पौधे आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में उमंग फाउंडेशन और मशोबरा के आईटीसी वेलकम होटल ने वन विभाग के साथ मिलकर तारापुर के नजदीक कोहलू जुब्बड़ में […]

You May Like