महिला से सिरदर्द ठाकने के बहाने की अश्लील हरकत, मामला दर्ज

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 26 Second

THE  NEWS WARRIOR
02 /08 /2022

महिला सिलाई का करती काम

घुमारवीं:-

घुमारवीं थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पुलिस थाना घुमारवीं में एक व्यक्ति के खिलाफ अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार महिला ने शिकायत में बताया कि वह सिलाई का काम करती है और गांव में ही दुकान करती है। महिला ने बताया कि बीते 2 दिन पहले मेरी दुकान पर एक व्यक्ति सामान खरीदने के लिए आया था। हम दोनों बात कर रहे थे तो मैंने उससे कहा कि मेरे सिर में दर्द रहती है तो व्यक्ति ने कहा कि मैं सिर की दर्द को ठाकता हूं। जब मैंने कहा कि मेरे सिर की दर्द को ठाक दो तो उसने सिरदर्द को ठाकना शुरू किया फिर उसने कहा कि सिरदर्द को ठाकने के लिए पेट दबाना पड़ता है, जिसके लिए अन्दर वाले कमरे में जाना पड़ेगा।

जान से मारने की  दी धमकी

फिर हम दोनों अन्दर वाले कमरे में चले गए। इस दौरान उसने मेरे साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दीं जब मैंने इसका विरोध किया तो वह जाते-जाते मुझे धमकी दे गया कि किसी को कुछ बताया तो जान से मार डालेगा। डर के कारण 2 दिन तक मैंने किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर रजनीश ठाकुर ने बताया कि महिला की शिकायत पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी अनिल ठाकुर ने की है। उन्होंने बताया कि आरोपों की जांच की जा रही है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:-

आजादी के अमृत महोत्सव पर हर घर पर तिरंगा फहराएंगे बिलासपुर के व्यापारी

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इग्नू ने बढ़ाई प्रवेश की अंतिम तिथि, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 02 /08/ 2022 पंजीकरण फाॅर्म भरने की अंतिम तिथि एक बार फिर 12 अगस्त तक बढ़ा दी गई शिमला:- इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) में जुलाई, 2022 सत्र के लिए विभिन्न बैचलर/मास्टर डिग्री कार्यक्रमों में अगले वर्ष/सैमेस्टर के लिए पुनः पंजीकरण फाॅर्म भरने […]

You May Like