रिवाज बदलने में पंच परमेश्वर निभाएंगे अपनी अहम भूमिका, सुमीत शर्मा

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 55 Second

THE  NEWS WARRIOR
29 /07 /2022

प्रदेश में फिर से जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सरकार का करेंगे गठन

बिलासपुर :

हिमाचल भाजपा के सह मीडिया प्रभारी व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सह प्रभारी सुमीत शर्मा का कहना है कि इस बार रिवाज बदलने में पंच परमेश्वर अपनी अहम भूमिका निभाएंगे, और प्रदेश में फिर से जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सरकार का गठन करेंगे। यह बात उन्होंने बिलसपुर मण्डल में आयोजित भाजपा के पंच परमेश्वर सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

रिवाज बदलने में पंच परमेश्वर निभायेंगे अहम भूमिका

सम्मेलन को संबोधित करते हुए सुमीत शर्मा ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नारा दिया है कि इस बार प्रदेश में सरकार नहीं बल्कि रिवाज बदलना है और रिवाज बदलने में पंच परमेश्वर अपनी अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं।
सुमीत ने कहा कि वर्तमान जयराम सरकार को केंद्र की मोदी सरकार के सहयोग के कारण प्रदेश के आम जनमानस के लिए ऐसी योजनाओं को क्रियान्वयन करने का अवसर मिला है जिससे कि बेसहारा लोगों को प्रदेश की जयराम सरकार सहारे के रूप में उभर कर सामने आई है। उन्होंने कहा यह डबल इंजन की सरकार का ही कमाल है कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों की योजनाओं के कारण आज प्रदेश की शत प्रतिशत जनता प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से किसी न किसी योजना के की लाभार्थी बनी है।

घर-घर जाकर करेंगे प्रचार

वॉर्ड सदस्य, प्रधान,उप प्रधान, बीडीसी और जिला परिषद के प्रतिनिधियों को भाजपा ने पंच परमेश्वर का नाम दिया है। यह वे लोग हैं जो जनता के साथ सीधे तौर पर जुड़े होते हैं। ये लोग भाजपा सरकार व संगठन की नीतियों का घर-घर जाकर प्रचार करेंगे और प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाएंगे।

मिलकर काम करने का कियाआह्वान

सुमीत ने चुने हुए पंचायत प्रतिनिधियों से अपने विधायक के साथ मिलकर काम करने का आह्वान भी किया। उन्होंने कहा कि कुछ चुने हुए प्रतिनिधि विवादों में घिर जाते हैं, जिसका खामियाजा संगठन को भुगतना पड़ता है। पंचायतों के प्रतिनिधि कई घरेलू विवादों के कारण लोगों से दूर हो जाते हैं, जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए। उन्होंने प्रतिनिधियों से आह्वान किया कि वे इसका विशेष ध्यान रखें और अपने क्षेत्र की जनता को एक समान नजरों से देखते हुए विकास के कार्य करवाएं। ऐसे प्रतिनिधियों का हर जगह मान-सम्मान होता है।इस अवसर पर विधायक सुभाष ठाकुर, ज़िला अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान, संजीव ठाकुर, अमर ठाकुर और बलदेव ठाकुर मौज़ूद रहे।

 

 

 

यह भी पढ़े:-

तंबाकू उत्पादों पर नई चेतावनी वाली तस्वीर,“तंबाकू से होती दर्दनाक मौत

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डॉ. अनीता शर्मा की पुस्तक "चेहरों की किताब" का विमोचन

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 29 /07 /2022 काव्य संग्रह “चेहरों की किताब” का लोकार्पण ब्रिगेडियर जे एस वर्मा ने किया बिलासपुर:- संस्कृति भवन, बिलासपुर में शुक्रवार को डॉक्टर अनीता शर्मा के काव्य संग्रह “चेहरों की किताब” का लोकार्पण ब्रिगेडियर जे एस वर्मा ने किया ,जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता […]

You May Like