पांवटा साहिब: बंगाल के मजदूर की ट्रक की चपेट में आने से मौत

The News Warrior

THE  NEWS WARRIOR
14 /09 /2022

निर्माणाधीन भवन में मजदूरी का काम करता था मृतक

सिरमौर:

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के धौलाकुआं में ट्रक की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई है। मृतक मजदूर आईआईएम सिरमौर धौलाकुआं के निर्माणाधीन भवन में मजदूरी का काम करता था। मृतक मजदूर की पहचान अनिल रविदास पुत्र वीरेन रविदास गांव महादेव नगर डाकघर पूर्वापाड़ा तहसील फरक्का जिला मुर्शिदाबाद पश्चिम बंगाल 43 वर्ष के रूप में हुई है।

ट्रक चालक की लापरवाही से हुआ हादसा

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुमित कुमार पुत्र कश्मीरी लाल जोकि टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स धोलाकुआं में सिक्योरिटी गार्ड तैनात है। उसने जानकारी दी कि मंगलवार शाम जब तक नंबर एचपी 17एफ 5671 को इसने गेट से बाहर निकलने की एंट्री की। तो वही दूसरा सिक्योरिटी गार्ड प्रेमपाल भी था। जिस ने ट्रक को बाहर निकालने के बाद गेट बंद कर दिया। प्रेमपाल ने इसे बताया कि ट्रक के टायर के नीचे एक व्यक्ति आ गया है। यह दोनों दौड़कर ट्रक के पास गए, तो देखा कि ट्रक के दोनों टायरो के बीच में एक व्यक्ति फंसा हुआ है। जोकि देखने में लेबर  वाला लग रहा था। यह हादसा ट्रक चालक अनिल कुमार की लापरवाही से हुआ है। पुलिस थाना माजरा ने ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने ट्रक की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत की पुष्टि की है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

घुमारवीं महाविद्यालय में मनाया हिंदी दिवस

THE  NEWS WARRIOR 14 /09 /2022 हिन्दी भारत का गौरव है और पूरी दुनियां में आज हिंदी बोली और पढ़ी जा रही है घुमारवीं:- स्वामी विवेकानंद राजकीय महाविद्यालय घुमारवीं में साहित्यिक परिषद द्वारा हिंदी दिवस मनाया गया । कार्यक्रम के अध्यक्ष प्रो. पी. एल. जनेऊ हिन्दी दिवस की शुभकामनाएं देते […]

©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd