पीएम का रोड शो, काशी में उत्सव का माहौल

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:5 Minute, 48 Second

THE NEWS WARRIOR

05/03 /2022

पप्पू की चाय, गोयल का पान और पैदल सैर, मोदी की झलक पाने के लिए ट्रैक पर कूदे लोग

पीएम की झलक पाने के लिए ट्रैक पर कूद गए यात्री

अदरक वाली चाय पीकर पीएम निकले काशी भ्रमण पर

पीएम के रोड शो से बनारस में उत्सव का माहौल

वाराणसी:-

वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर देर रात पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने बीच पाकर रेल यात्रियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। देर रात अपने संसदीय क्षेत्र के भ्रमण पर निकले पीएम मोदी कैंट स्टेशन का जायजा लेने पहुंचे। उन्होंने एग्जीक्यूटिव लाउंज की व्यवस्था देखी और यात्रियों की सुविधाओं और उनके सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली चीजों के बारे में जानकारी ली।

लाउंज का भी किया भ्रमण 

शुक्रवार की देर रात को यात्रियों ने जब पीएम को अचानक सामने देखा तो सभी ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। पीएम के साथ तस्वीर लेने और उनका वीडियो बनाने की होड़ लग गई। पीएम के एग्जीक्यूटिव लांज में गए और कर्मचारियों से बात की। लाउंज के निदेशक कुशाग्र ने बताया कि प्रधानमंत्री ने पूरे लाउंज का भ्रमण किया और तस्वीरें देखीं।लाउंज के कर्मचारी से बात की और ग्राहकों की पसंद के बारे में पूछा। इस दौरान प्रधानमंत्री ने वोकल फॉर लोकल में लगाई गई बनारसी साड़ी और लकड़ी से बने खिलौने भी देखे और सराहना करते हुए लाउंज से बाहर निकले। इसके बाद यात्रियों को नमस्कार करते हुए यात्री हॉल से बाहर निकलकर खिड़किया घाट के लिए रवाना हो गए।

 

पीएम की झलक के लिए ट्रैक पर कूद गए यात्री 

प्रधानमंत्री ने जैसे ही यात्री हॉल में प्रवेश किया, वैसे ही पूरे स्टेशन पर हलचल मच गई। कई यात्री जो अन्य प्लेटफार्म पर थे। भागते हुए रेलवे ट्रैक पर कूद गए और ट्रैक पार कर प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंचकर सेल्फी लेने में जुट गए। हालांकि इस दौरान ट्रैक खाली था।

 

खिड़किया घाट पर पैदल ही घूमे पीएम

प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार देर रात 11:20 बजे खिड़किया घाट पहुंचे। घाट पर पर्यटकों के लिहाज से बनने वाली सुविधाओं और व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। कुछ दूर तक प्रधानमंत्री ने पैदल चलकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। पीएम के लिए गोल्फ कार्ट लाई गई थी, लेकिन वह उसमें नहीं बैठे। इस बीच पीएम ने कार्यदायी संस्था और मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल से जानकारी  भी ली। पीएम 11:40 बजे खिड़किया घाट से बरेका के लिए रवाना हो गए।

 

अदरक वाली चाय पीकर पीएम निकले काशी भ्रमण पर

रोड शो के बाद प्रधानमंत्री बरेका गेस्ट हाउस पहुंचे। भाजपा के नेताओं से मुलाकात करने के बाद उन्होंने अदरक वाली चाय पी। हल्का नाश्ता लेने के लगभग दो घंटे बाद उनका काफिला मंडुवाडीह चौराहे से होते हुए लहरतारा से कैंट की तरफ निकल गया।

खाया गोपाल का मीठा पान 

पप्पू की दुकान पर चाय पीने के बाद बगल में गोपाल के पान की दुकान को देखते ही प्रधानमंत्री रुक गए और बनारसी पान खाने के लिए बढ़े। गोपाल से उनके व्यवसाय के बारे में जाना और कहा कि मीठा पान खिलाइए। इस दौरान प्रधानमंत्री ने मजाकिया लहजे में कहा कि गोपालजी चूना मत लगाइएगा। गोपाल ने उन्हें बिना चूने का पान खिलाया। निकलते वक्त प्रधानमंत्री ने गोपाल और उनके परिवार की कुशलक्षेम पूछी।

बनारस में उत्सव जैसा माहौल 

पीएम के रोड शो से बनारस सहित आसपास के कई जिलों में माहौल उत्सव जैसा हो गया है। मतदान के महापर्व में पीएम की ओर से बनाए गए उत्सवी माहौल का असर भाजपा को बूथों पर दिखने की उम्मीद है।

यही कारण है कि दो दिन के प्रचार अभियान में पीएम ने पहले दिन रोड शो से माहौल बनाया है तो अगले दिन जनसभा के जरिए वे अपनी बात भी जनता तक पहुंचाएंगे। प्रचार अभियान के अंतिम क्षणों में पीएम मोदी का यह दांव विपक्ष के सामने बड़ी चुनौती बन सकता है।

 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फर्टिलाइजर की उपलब्धता बनाए रखने के लिए सरकार ने  तैयार की रणनीति

Spread the love THE NEWS WARRIOR 05 /03 /2022 रूस-यूक्रेन युद्ध से फर्टिलाइलजर  की सप्लाई होने लगी हैं बाधित  बढ़ रही हैं फर्टिलाइजर की कीमतें  वैश्विक बाजार में भारत फर्टिलाइजर का सबसे बड़ा आयातक देश फर्टिलाइजर की उपलब्धता बनाए रखने के लिए तैयार की गई रणनीति    नई दिल्ली:- रूस-यूक्रेन […]

You May Like