हमीरपुर-:जहरीली शराब कांड में नाम आने पर जिला कांग्रेस महासचिव नीरज ठाकुर को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता से किया निष्कासित

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 54 Second

 

जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के अध्यक्ष राजेंद्र जार द्वारा प्रदेश में हुए जहरीली शराब कांड पर तुरंत सख्त  कार्यवाही करते हुए जिला कांग्रेस के महासचिव पद पर आसीन नीरज ठाकुर को इस घटना क्रम में सलिप्त करार दिए जाने पर तुरंत प्रभाव से कांग्रेस पार्टी की सदस्यता से निस्कासित किया जाता है तथा इसकी सूचना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  कुलदीप सिंह राठौर को भी दी जा रही है।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने ये कहा है कि कोई भी गैर कानूनी कार्यों में सलिप्त किसी भी पार्टी सदस्य को पार्टी में कोई स्थान नहीं है।

 

विधायक नरेंद्र ठाकुर का कांग्रेस पर हमला 
हमीरपुर के विधायक नरेंद्र ठाकुर ने नकली और जहरीली शराब के मामले में हमीरपुर के एक स्वयंभू समाजसेवी और कांग्रेस पार्टी से संबंध रखने वाले व्यक्ति के कथित रूप से संलिप्त होने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। आज जारी एक प्रेस बयान में उन्होंने कहा कि समाज सेवा की आड़ में नकली और ज़हरीली शराब बनाने और बेचने का धंधा करने वाले जनता के गुनाहगार हैं। ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति शराब की तस्करी से लेकर नकली शराब बनाने तक का धंधा करता है और इसी काली कमाई से समाज सेवा का ढोंग रच रहा था। उन्होंने कहा कांग्रेस द्वारा ऐसे शराब तस्करों को संरक्षित करना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है और समाज के प्रति पार्टी की संवेदनहीनता को दर्शाता है।
गौरतलब है की मंडी जिले के सुंदरनगर क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है और 12 अन्य की जान पर खतरा बना हुआ है। जांच के लिए बनाई गई एसआईटी टीम ने बैजनाथ से गिरोह के मुख्य सरगना और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा इस गिरोह के तार हमीरपुर जिले से भी जुड़े हुए पाये गये हैं।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुभाष चंद्र बोस आपदा प्रबंधन पुरस्कार 2022 के लिए भारतीय लोक प्रशासन संस्थान के प्रो.विनोद शर्मा को PM अवार्ड से करेंगे सम्मानित

Spread the love सुभाष चंद्र बोस आपदा प्रबंधन पुरस्कार 2022 इस वर्ष के सुभाष चंद्र बोस आपदा प्रबंधन पुरस्कार के लिए गुजरात आपदा प्रबंधन संस्थान (संस्थान श्रेणी) और प्रोफेसर विनोद शर्मा (व्यक्तिगत श्रेणी) का चयन किया गया है नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के उपलक्ष्य में आज शाम […]

You May Like