प्रकाश की मौत की गुत्थी सुलझाने में पुलिस असफल,जय राम सरकार में चरमराई क़ानून व्यवथा

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 27 Second

विधायक राम लाल ठाकुर ने किया श्री नयना देवी जी विधानसभा का दौरा कही यह बातें

बिलासपुर

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य, पूर्व मंत्री व विधायक श्री नयना देवी जी राम लाल ठाकुर ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र के गाँव स्याहुला-मन्जोत-पंधोह और नमहोल का दौरा किया। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश के जल शक्ति विभाग और लोक निर्माण विभाग पर जम कर निशाना साधा।

उन्होंने कहा स्याहुला-मन्जोत-पंधोह सड़क को पक्का करने के लिए 38 लाख रुपये का बजट 4 वर्ष पहले उपलब्ध करवाया था, बाद में इसमें 20 लाख रुपये की अतिरिक्त राशि भी उपलब्ध करवाई गई थी लेकिन विभाग की गैर जिम्मेदारी के कारण इस सड़क का काम अभी तक नहीं हो पाया है जिसके कारण स्थानीय लोंगो में आक्रोश भी है।

लोक निर्माण विभाग को इस मसले को गम्भीरता से लेना चाहिए और जल्द इस सड़क को पक्का करवाना चाहिए। इस अलावा विभाग को यह भी देखना चाहिए कि दिन प्रतिदिन सड़क को पक्का करने की सामग्री दरों में भी वृद्धि हो रही है।
इसके अलावा लोयर स्याहुला में पानी की नई स्कीम करीब डेढ़ करोड़ रूपये में बनाई गई है उसको जल शक्ति विभाग जल्द से शुरू करवाए ताकि ग्राम पंचायत स्याहुला में पेय जल की समस्या का आने वाली गर्मियों में समाधान हो सके।

इसके अलावा राम लाल ठाकुर ने कहा कि एक नौजवान लड़का प्रकाश सपुत्र श्री हरि राम जो कि एक निजी कम्पनी में बतौर सिक्युरिटी गार्ड काम करता था, उंसकी 14 दिन पहले ग्राम पंचायत के मलोखर के कोल्थी गाँव मे संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की जिस कारण नौजवान मृतक में परिजन परेशानी में है और बिलासपुर पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। यह प्रदेश सरकार की  कानून व्यवस्था पर एक बड़ा धब्बा भी है।

इसके अलावा आज राम लाल ठाकुर ने टेरिस नमहोल क्रिकेट स्टेडियम में नमहोल क्रिकेट प्रीमियर लीग का समापन बतौर मुख्यातिथि शिरकत की इस मौके पर फाइनल मैच कोठीपुरा और नमहोल की टीमों के मध्य हुआ, खबर लिखे जाने तक मैच की निर्णायक मोड़ पर नहीं पहुंचा था। इस सुमन ठाकुर, रणजीत कौंडल, देश राज, कमल ठाकुर, कुलवीर भडोल, श्याम लाल गंगड, जिया ठाकुर वह अन्य लोग मौजूद थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टांडा कॉलेज को मिली सीटी स्कैन मशीन, मुख्यमंत्री ने किया लोकार्पण

Spread the love मुख्यमंत्री ने डॉ. राजेंद्र प्रसाद राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय टांडा में सीटी स्कैन मशीन का लोकार्पण किया धर्मशाला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने जिला कांगड़ा स्थित डॉ. राजेंद्र प्रसाद राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय टांडा में लगभग 5 करोड़ रुपये की लागत से स्थापित सीटी स्कैन मशीन का लोकार्पण किया। […]

You May Like