पूर्व मुख्यमंत्री धूमल की गोल्डन जुबली पर एक जुट होगी राजनीतिक हस्तियां, सीएम भी करेगें शिरकत

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 25 Second

THE NEWS WARRIOR
23/05/2022

बड़ू कस्बे के निजी होटल में भव्य कार्यक्रम का आयोजन

राजनीतिक हस्तियां करेगी “गोल्डन जुबली” समारोह  में शिरकत

बिलासपुर:-

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार और उनकी पत्नी शीला धूमल आज अपनी शादी की 50वीं सलगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर हमीरपुर के साथ लगते बड़ू कस्बे के निजी होटल में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा हैं।

आज हिमाचल प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की बड़ी राजनीतिक हस्तियां हमीरपुर में इकट्ठा हो रही हैं। दरसल आज पूर्व मुख्यमंत्री और कद्दावर नेता प्रेम कुमार धूमल की शादी की ‘गोल्डन जुबली’ है। इस जश्न समारोह में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, उनके मंत्रिमंडल के तमाम सदस्यों सहित कई खास लोग पहुंच रहे हैं।

जय राम ठाकुर भी करेंगे शिरकत 

कुछ मंत्री पहले ही हमीरपुर पहुंच गए हैं, जबकि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दोपहर बारह बजे के आसपास एनआईटी के ग्राउंड में हेलिकॉप्टर से लैंड करेंगे। वह सर्किट हाउस जाएंगे और उसके बाद धूमल के कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद शिमला के लिए रावाना होंगें। केंद्रीय मंत्री और धूमल के बेटे अनुराग ठाकुर के अलावा बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल पहले ही पहुंच चुके हैं। धूमल परिवार ने बीती देर रात तक शादी की 50वीं सालगिरह के मौके पर जश्न मनाया और संगीत का भी लुत्फ  उठाया।

यह भी पढ़े:-

इग्नू में जुलाई सत्र 2022 के लिए पुनः पंजीकरण प्रक्रिया शुरू

समर्थकों का खास वजूद

भले ही धूमल चुनाव लड़ने का एलान कर चुके हो, लेकिन भाजपा के कार-कारिंदों को इस बात का एहसास बखूबी है कि राज्य में चुनाव की डगर धूमल को ‘बीच’ में खड़ा किए बगैर मुकम्मल होने वाली नहीं हैं। प्रदेश में दो बार मुख्यमंत्री रहे धूमल और उनके समर्थकों का खास वजूद है। उनका बेटा अनुराग ठाकुर भी उन समर्थकों के लिए खास भूमिका में दिखते हैं। अब देखना यही है कि इस नेताओं के मिलन के बहाने भाजपा सत्ता पर फिर से काबिज होने का क्या प्लान तैयार करेगी? धूमल समर्थकों के लिए सोमवार को बासी पैलेस में होने वाला पारिवारिक कार्यक्रम राजनीतिक रूप में किस करवट बैठेगा, इसका पता आने वाले नेताओं और उनकी कदमताल से ही चलेगा।

तमाम नेताओं का एक साथ जुटना काफी अहम् 

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का मंत्रिमंडल सहयोगियों सहित गोल्डन जुबली के इस कार्यक्रम में शिरकत करना काफी अहम् माना जा रहा हैं। हमीरपुर में तमाम नेताओं का जुटना खासकर सत्तासीन हस्तियों का, कुछ नया गुल खिलाने का इशारा दिखा रहा है। पिछले चुनाव के समय बंपर मेजॉरिटी लेकर भाजपा धूमल के सीएम प्रोजेक्शन के सहारे जब सत्ता में लौटी, लेकिन नतीजों ने धूमल को विधानसभा की दहलीज पर नहीं पहुंचाया और पूरे प्रदेश में धूमल खेमा मायूसी के आलम में चला गया। अब भाजपा पूरे ‘कुनबे’ को एकजुट करके मिशन रिपीट की हसरतें पाले हुए हैं।

 

 

यह भी पढ़े:-

मौसम विभाग ने आज 11 जिलों के लिए किया आरेंज अलर्ट जारी

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

HPTU में बीटेक कंप्यूटर साइंस सहित अन्य कोर्स होंगे इसी सत्र से शुरू

Spread the love THE NEWS WARRIOR 23/05/2022 एमसीए के विद्यार्थियों के पाठ्यक्रम में डाटा साइंस जोड़ने की योजना हुई पूरी शिक्षकों की स्थायी नियुक्ति का मामला जल्द ही रखा जाएगा मुख्यमंत्री के समक्ष हमीरपुर:- हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्‍वविद्यालय हमीरपुर में सत्र 2022  से बीटेक कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई शुरू होने […]

You May Like