29 मई से होगा HRTC का काम छोड़ो आंदोलन, ड्राइवर यूनियन का एलान

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 33 Second
THE NEWS WARRIOR
19/05/2022

29 मई रात 12 बजे के बाद नहीं चलेंगी एचआरटीसी की बसें

एचआरटीसी कर्मचारियों के साथ निगम कर रहा सौतेला व्यवहार

शिमला:-

हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) ड्राइवर यूनियन ने निगम प्रबंधन के खिलाफ एक बार फिर मोर्चा खोल दिया है। यूनियन ने चेतावनी दी है कि है कि यदि 29 मई तक सरकार व निगम प्रबंधन ने उनकी मांगों को पूरा नहीं किया तो वे 30 मई को बसें नहीं चलाएंगे। राजधानी शिमला के पुराना बस स्टैंड में हुई ड्राइवर यूनियन की गेट मीटिंग में यह एलान किया गया है।

यह भी पढ़े:-

हिमाचल प्रदेश के स्‍कूलों में दाखिले की बढ़ी अंतिम तिथि, पढ़े खबर

लंबित वित्तीय मांगों को सरकार नहीं कर रही पूरा 

एचआरटीसी ड्राइवर यूनियन के अध्यक्ष मान सिंह ने कहा कि 29 मई रात 12 बजे के बाद एचआरटीसी की बसें नहीं चलेंगी। वहीं, 30 मई को काम छोड़ो आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार व निगम प्रबंधन की ओर से एचआरटीसी के कर्मचारियों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के अन्य विभागों में छठे वित्तायोग की सिफारिशों को लागू कर दिया गया है लेकिन अभी तक एचआरटीसी कर्मचारियों के लिए छठे वेतन आयोग की सिफारिशों को लागू नहीं किया गया है। सरकार द्वारा कई वर्षों से लंबित वित्तीय मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा है।

यूनियन की अंतिम चेतावनी

इस संबंध में कई बार एचआरटीसी प्रबंधन व परिवहन मंत्री से मुलाकात की जा चुकी है। सरकार व प्रबंधन की ओर से हर बार मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया जाता है। इसके बावजूद उनकी मांगें पूरी नहीं की जा रही हैं। इसलिए अब सरकार व निगम प्रबंधन को अंतिम चेतावनी दी गई है।

 

 

 

यह भी पढ़े:-

शिमला में व्यक्ति ने फंदा लगा कर की आत्महत्या

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किचन का गड़बड़ाया बजट, एक बार फिर बढ़े गैस सिलेंडर के दाम

Spread the love THE NEWS WARRIOR 19/05/2022 सभी शहरों में घरेलू सिलेंडर की कीमत 1000 रुपये के पार इंटरनेशनल मार्केट में जियोपॉलिटिकल टेंशन के चलते बढ़े भाव  LPG Price Hike Today:- आम आदमी पर महंगाई का बोझ लगातार बढ़ता ही जा रहा है।  पेट्रोल और डीजल की महंगाई झेल रहे […]

You May Like