बिलासपुर की रचना कजाकिस्तान में भारतीय बॉलीबॉल टीम का करेंगी प्रतिनिधित्व

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 39 Second

 

the news warrior

20 फरवरी 2023

बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला की रचना शर्मा का चयन  एशियन पैरासीटींग बॉलीबॉल चैंपियनशिप के लिए  हुआ है । इस अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता  में वह भारतीय महिला टीम का प्रतिनिधितव करेंगी  । यह  चैंपियनशिप कजाकिस्तान में 3 से 8 जुलाई तक आयोजित होगी ।

 

यह भी पढ़ें : शिमला में अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगल की आत्महत्या

 

रचना शर्मा बिलासपुर  जिला के एक छोटे से  गाँव रैली की रहने वाली हैं । हाल ही में तमिलनाडु में हुई  3 से 6 फरवरी तक नैशनल पैरा सीटींग बॉलीबॉल टीम में इन्होंने हिमाचल का प्रतिनिधित्व किया था । उनके बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए  अब उनका चयन अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ है । उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए हिमाचल के 6 महिला खिलाड़ियों में से 2 खिलाड़ियों का चयन अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ है । उनकी इस उपलब्धि से उनके परिवार में खुशी की लहर है ।

 

यह भी पढ़ें : पुलिस ने 5 किलो चरस के साथ दबोचा नशा तस्कर , मामला दर्ज

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किन्नौर की विनाक्षी अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप के लिए चयनित

Spread the love   the news warrior 20 फरवरी 2023 किन्नौर : ठाकुर सिंह नेगी राजकीय महाविद्यालय रिकांगपिओ की पीजीडीसीए विभाग की छात्रा विनाक्षी ने एक बार फिर से महाविद्यालय, जिला किन्नौर व प्रदेश का नाम देश भर में रोशन कर दिया है ।  विनाक्षी का चयन अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप […]

You May Like