माई सर्कल ऐप पर राजेश का लगा 2.10 करोड़ का जैकपॉट

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 6 Second

THE NEWS WARRIOR
10/05/2022

वेटर पर किस्मत हुई मेहबान

ड्रीम-11 पर पहले जीते थे 2 करोड़ रुपये

ऊना:-

कहते हैं भगवान जब देता है तो वास्तव में छप्पर फाड़ कर देता है।  यह कहावत सच साबित हो रही हैं गगरेट के काफी हाउस में वेटर का काम  वाले राजेश पर। ड्रीम इलेवन गेम से करोड़पति बने गगरेट के काफी हाउस के वेटर पर किस्मत एक बार फिर से मेहरबान हुई है।  इस बार वेटर ने माई सर्कल इलेवन गेम में दो करोड़ दस लाख रुपये जीते हैं।  यही नहीं, बल्कि, ड्रीम इलेवन में यही वेटर एक बार डेढ़ लाख तो एक बार बारह लाख रुपये की राशि भी जीत चुका है।  जो कोई भी इस वेटर के किस्से सुन रहा है वह दांतों तले उंगली दबाने को विवश है।

कुछ लोग तो काफी हाउस को ही लकी मान रहे हैं और कई लोग काफी हाउस के संचालकों से ही उन्हें अपने यहां नौकरी पर रख लेने की भी गुहार लगा रहे हैं।

यह भी पढ़े:-

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे राष्ट्रीय अभ्यास वर्ग का शुभारंभ

पहला पुरस्कार दो करोड़ रुपये

देश में चले आईपीएल के साथ ऐसे कई ऐप भी लोगों को अपनी टीम चुनकर खेलने का मौका दे रहे हैं।  अगर आपकी टीम जीती और आप नंबर एक पर आ गए तो ऐप की ओर से तय राशि मिलेगी।  इन ऐप में पहला पुरस्कार दो करोड़ रुपये का रखा गया है।

मां लक्ष्मी हुई मेहरबान 

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के गगरेट के काफी हाउस में वेटर की नौकरी करने वाला यूपी निवासी राजेश कुमार पिछले काफी समय से ही काफी हाउस के संचालकों के पास रह रहा है।  उसने भी ड्रीम इलेवन के बारे में किसी से सुना और अपने मोबाइल पर ड्रीम इलेवन ऐप डाउनलोड कर खेलने लगा।  हालांकि, काफी बार खेलने की बाद उसकी किस्मत कुछ चमकी तो उसने डेढ़ लाख रुपये जीते, लेकिन इसके बाद मां लक्ष्मी उस पर ऐसी मेहरबान हुई कि उसने ड्रीम इलेवन में पहले दो करोड़ रुपये, इसके बाद बारह लाख रुपये और अब माई सर्कल ऐप में दो अलग अलग मैच में दो करोड़ दस लाख रुपये जीत लिए हैं।  जो भी राजेश के बारे में सुन रहा है वह उसकी किस्मत को सराह रहा है।

 

 

यह भी पढ़े…………………….

शिमला घूमने आए छात्र ने की आत्महत्या

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल: ओलावृष्टि और बारिश ने दी गर्मी से राहत, आज भी बरस सकते हैं बादल

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 10 /05 /2022 हिमाचल में बारिश होने से गर्मी से राहत मिली लेकिन ओलावृष्टि से किसानों-बागवानों की चिंताएं बढ़ी मंगलवार को भी अधिकतर स्‍थानों पर बारिश की संभावना नकदी फसलों का भी हुआ नुकसान हिमाचल प्रदेश:- हिमाचल प्रदेश में बारिश से गर्मी से राहत […]

You May Like