HRTC के300 ड्राईवर पदों पर निकली भर्ती 27 दिसंबर तक करे आवेदन

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 39 Second

  शिमला

हिमाचल प्रदेश रोड ट्रांस्पोर्ट कार्पोरेशन (HRTC) ने 300 पदो पर ड्राइवरों की भर्ती निकाली है। HRTC ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट hrtchp.com पर ड्राइवर के पदों के लिए अधिसूचना जारी की है. HRTC द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार, एचआरटीसी में रिक्त ड्राइवर पदों की संख्या 332 है. इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 दिसंबर, 2021 है।

 

ड्राइवर पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष से 45 वर्ष होनी चाहिए. उम्मीदवारों की आयु की गणना 1 जनवरी, वर्ष 2021 से की जाएगी. इसमें अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को पांच साल की छूट प्रदान की जाएगी. तथा इन पदों पर अप्लाई करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों की लंबाई 160 सेंटीमीटर होना अनिवार्य बताया गया है।

आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवार के पास भारी परिवहन को चलाने का वैध लाइसेंस के साथ ही तीन वर्ष के अनुभव होना अनिवार्य है. केवल अनुभवी उम्मीदवार ही इसके लिए अप्लाई कर सकते है । इसके लिए शैक्षिक योग्यता 10वी पास रखी गई है। पूरी जानकारी के लिए उम्मीदवार एचआरटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर कार्य नोटिफिकेशन पर देख सकते है।

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए धारकों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास होना चाहिए. साथ ही भारी वाहन का लाइसेंस होना चाहिए.इस भर्ती में चयनित हुए उम्मीदवारों को 8310 रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा. तथा इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को 300 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा.आवेदन करने के लिए उम्मीदवार एचआरटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट से फॉर्म डाउनलोड करके उसे मांडलीय कार्यालयों में जमा करना होगा. इन पदों पर अप्लाई करने के लिए गैर जनजातीय क्षेत्रो के लिए अंतिम तिथि 27 दिसंबर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

HPSSC द्वारा TGT आर्टस के 307 पदों का परिणाम जारी

Spread the love HPSSC द्वारा TGT आर्टस के 307 पदों का परिणाम जारी  हमीरपुर :  हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग द्वारा पोस्टकोड 795  के  अंतर्गत टीजीटी आर्ट्स के 307 पदों की भर्ती के  परिणाम घोषित कर दिए गए हैं इन पदों को भरने के लिए चटनी परीक्षा का आयोजन 13 […]

You May Like