सर्वधर्म समभाव राष्ट्रीय मंच ने शाह मजार तोड़ने वालों के खिलाफ लिया कड़ा संज्ञान

0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 23 Second

The News Warrior 

21 जनवरी 2022 

सर्वधर्म समभाव राष्ट्रीय मंच के पदाधिकारियों ने ऐतिहासिक रंगनाथ मंदिरों के नजदीक प्राचीन राजाओं के समय में निर्मित सर्व धर्म एकता का प्रतीक खाकी शाह मजार को पिछले दिनों रात के अंधेरे में तोड़ने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ा संज्ञान लिया है । इसी कड़ी में सर्वधर्म समभाव राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित सत्यदेव शर्मा , राष्ट्रीय महासचिव निर्मला राजपूत, राष्ट्रीय प्रवक्ता रेखा बिष्ट एवं राज्य उपाध्यक्ष सुरेंद्र सोनी की संयुक्त अगुवाई में पुलिस अधीक्षक सज्जू राम राणा को ज्ञापन सौंपा।  

इसके अलावा सहायक आयुक्त योगराज धीमान धीमान के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन प्रेषित किया गया । ज्ञापन में मांग की गई की हिमाचल प्रदेश जिला बिलासपुर के गोविंद सागर झील के साथ लगते रंगनाथ मंदिरों के नजदीक प्राचीन राजाओं के समय में निर्मित सर्व धर्म एकता का प्रतीक खाकी शाह मजार को पिछले दिनों रात के अंधेरे में तोड़ दिया गया है। 

खाकी शाह मजार राजाओं के समय से ही सभी धर्मों का आस्था का प्रतीक रहा है। महोदय ऐसी  घटनाओं से संप्रदायिक माहौल खराब करने होने की आशंका रहती है । जल्द से जल्द उन असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार किया जाए । जिन्होंने सर्व धर्म एकता का प्रतीक खाकी शाह मजार को तोड़ा है। जिसके खिलाफ जिला बिलासपुर के स्थानीय लोगों ने सदर थाना बिलासपुर हिमाचल प्रदेश में एफ आई आर दर्ज करवाई है।

उपरोक्त रात को जब  मजार को तोड़ा गया था तो उस समय के वहां के मोबाइल फोन की लोकेशन से सर्व धर्म एकता का प्रतीक खाकी शाह मजार को तोड़ने वाले असामाजिक तत्वों को पकड़ा जा सकता है तथा वहां के इर्द-गिर्द दुकानदारों व स्थानीय निवासियों द्वारा लगाए गए व्यक्तिगत कैमरों में भी जांच पड़ताल की जा सकती है।

कुछ असामाजिक तत्व सोशल मीडिया में भड़काऊ वीडियो डालकर लोगों को ऐसे कुकृत्य करने के लिए उकसा रहे हैं ऐसे असामाजिक तत्वों पर कड़ी से कड़ी लगाम लगाई जाए। जिससे जिला ,प्रदेश की छवि पूरे देश व दुनिया में खराब हो सकती है। आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आप असामाजिक तत्वों को जल्द से जल्द पुलिस से गिरफ्तार करवाने में प्रदेश हित में रुचि लेंगे ।

इस मौके पर सर्व धर्म समभाव राज्य में पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक सज्जू  राम राणा को माता वैष्णो देवी से लाई चुनरी से सम्मानित भी किया। इस मौके पर ठाकुर रजनी बाला तनवीर खान,विक्की वर्मा ,रेखा बिष्ट, निर्मला राजपूत ,सुरेंद्र कुमार सोनी, राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित सत्यदेव शर्मा विशेष रुप से सर्व धर्म सभा व राष्ट्रीय मंच के पदाधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : 

गृह एवं विदेश मंत्रालय ने जारी की पाकिस्तान में नजरबन्द 18 भारतीय की जानकारी 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिला शिमला में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अंतर्गत उचित मूल्य की दुकानों के लिए मांगे आवेदन

Spread the love The News Warrior Shimla -: 21 जनवरी   जिला खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले नियंत्रक जिला शिमला पूर्ण चंद ठाकुर ने बताया कि जिला शिमला में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अंतर्गत जिला शिमला के विभिन्न स्थानों में उचित मूल्य की दुकानें आवंटित करने के लिए आवेदन […]

You May Like