शाहपुर: आइटीआइ में कल रोजगार मेले का आयोजन, साक्षात्‍कार लेंगी बड़ी कंपनियां

The News Warrior

THE NEWS WARRIOR
20 /04 /2022

रोजगार चाहिए तो आइटीआइ शाहपुर में आए कल, साक्षात्‍कार लेंगी बड़ी कंपनियां

10वीं, जमा दो, आइटीआइ, डिग्री व डिप्लोमा होल्डर बेरोजगार युवाओं का किया जाएगा चयन

8 से 10 प्रतिष्ठित कंपनियां साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं का करेंगी चयन

नेशनल व मल्टीनेशनल कंपनियां ले रही भाग 

शाहपुर:-

आइटीआइ शाहपुर में 21 अप्रैल को अप्रेंटिस रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। जिसमें 10वीं, जमा दो, आइटीआइ, डिग्री व डिप्लोमा होल्डर बेरोजगार युवाओं का चयन किया जाएगा। मेले में औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों के विभिन्न व्यवसायों से संबंधित प्रशिक्षणार्थी भाग ले सकते हैं। इस दौरान राज्य व बाहरी राज्यों की 8 से 10 प्रतिष्ठित कंपनियां साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं का चयन करेंगी।

मोबाइल साथ लाना अनिवार्य

आइटीआइ शाहपुर के ट्रेनिंग एंव प्लेसमेंट अधिकारी मुकेश कौशल ने बताया कि यह एक सुनहरा अवसर है जो इतने बड़े स्तर पर संस्थान में अप्रेंटिस मेला आयोजित हो रहा है। इस अप्रेंटिस मेले में वे अभ्यर्थी जिन्होंने सरकारी व गैर-सरकारी और प्राइवेट संस्थान से एनसीवीटी और एससीवीटी में आइटीआइ की परीक्षा उत्तीर्ण की हो साक्षात्कार का हिस्सा बन सकते हैं। इस कैंपस साक्षात्कार में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को अपने साथ 10वीं, 12वीं के शैक्षणिक प्रमाण पत्रों के अलावा आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से संबंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ अपने साथ लाने होंगे। सबसे महत्वपूर्ण बात रजिस्ट्रेशन के लिए अभ्यर्थी को अपना मोबाइल साथ लाना अनिवार्य होगा।

नेशनल व मल्टीनेशनल कंपनियां ले रही भाग 

वहीं आइटीआइ प्रधानाचार्य संजीव सहोत्रा ने बताया कि 21 अप्रैल 2022 को इस अप्रेंटिस व रोजगार मेले में राज्य व बाहरी राज्यों की नेशनल व मल्टीनेशनल कंपनियां भाग ले रही हैं। जिसमें प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को अप्रेंटिस करने का मौका मिलेगा। जिसके एवज में युवाओं को 8000 रुपये से लेकर 13000 रुपये तक वेतन मिलेगा। इस मेले में अभ्यर्थी अपना रजिस्ट्रेशन आइटीआइ शाहपुर में सुबह दस बजे से करवा सकेंगे। रजिस्ट्रेशन के लिए अभ्यर्थी को अपना मोबाइल साथ लाना अनिवार्य होगा।

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-

हिमाचल: होटलों की होगी पहली बार ग्रीन रेटिंग, पांच मानक किए गए तय

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हुनरबाज शो से इतिहास रच लौटे हिमाचल पुलिस के जवानों का घर पहुंचने पर जोरदार स्वागत

THE NEWS WARRIOR 20 /04 /2022 तीन महीने बाद निजी टीवी के कार्यक्रम हुनरबाज में भाग लेकर मुंबई से हिमाचल लौटी हिमाचल पुलिस की टीम हिमाचल पुलिस की टीम के सभी सदस्य पहुंचे अपने अपने घर  अपनी बेहतरीन प्रस्तुतियों से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई  हुनरबाज शो […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd