शिमला: ठियोग में गाड़ी और ट्रक में टक्कर, पांच लोग घायल,दो की हालत गंभीर

The News Warrior

 

 

 

शिमला:

शिमला के ठियोग में देर रात को ट्रक और गाड़ी में जबरदस्त टक्कर हो गई। गाड़ी में पांच लोग सवार थे। जिनमें से दो की हालत गंभीर हैं, इन्हें इलाज के लिए आईजीएमसी रैफर किया गया है। वहीं, अन्य तीन लोगों काे पीएचसी ठियोग में एडमिट करवाया गया है।

तेज रफ्तार के चलते हुआ हादसा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ठियोग में बिजली बोर्ड के दफ्तर के समीप NH-5 पर गाड़ी और ट्रक की टक्कर हुई। बताया जा रहा है कि ट्रक और गाड़ी दोनों तेज रफ्तार में थे। सूचना पर पुलिस थाना ठियोग के जवान माैके पर पहुंचें। मौके पर देखा तो मारुति गाड़ी नंबर HP09C 2287 और ट्रक नंबर HP 12D 2195 की आपस में टक्कर होनी पाई गई। मारुति कार में कुल 5 लोग सवार थे।

इन्हें आई है चोटें

इस भीषण टक्कर में प्रेमचंद पुत्र हेतराम निवासी गांव बागी डाकघर देवगढ़ तहसील कोटखाई, शिशुपाल देवगढ़ तहसील कोटखाई,सुंदर शर्मा देवगढ़ तहसील कोटखाई, अंकु शर्मा निवासी गांव अलौग डाकघर देवगढ़ ्र दीपक शर्मा गांव देवगढ़ तहसील कोटखाई को चोटें आई हैं।

इनमें से दो व्यक्तियों सुंदर शर्मा और अंकु शर्मा को ठियोग अस्पताल से आईजीएमसी शिमला रैफर किया गया है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:

बिजली बिल वसूली में लापरवाही करने वाले अफसरों और कर्मचारियों पर कार्रवाई की तैयारी शुरू, प्रबंधन ने दिए सख्ती बरतने के निर्देश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

शिमला: खाई में गिरी कार, एक की मौत, 4 घायल, संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा

THE  NEWS WARRIOR 03 /12 /2022 हादसा शिमला के चौपाल धार चांदना में हुआ शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में शुक्रवार देर रात एक कार खाई में गिर गई। हादसे में एक शख्स की मौत हुई है, जबकि 4 घायल हुए हैं। घायलों का इलाज चल रहा है। हादसा […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd