शिमला: खाई में गिरी कार, एक की मौत, 4 घायल, संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा

The News Warrior
THE  NEWS WARRIOR
03 /12 /2022

हादसा शिमला के चौपाल धार चांदना में हुआ

शिमला:

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में शुक्रवार देर रात एक कार खाई में गिर गई। हादसे में एक शख्स की मौत हुई है, जबकि 4 घायल हुए हैं। घायलों का इलाज चल रहा है। हादसा शादी समारोह से लौटते समय हुआ।

पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। हादसा शिमला के चौपाल धार चांदना में हुआ। एक गाड़ी (HP08C 0133) 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। कार में एक ही गांव के 5 लोग सवार थे, जिसमें से एक की मौत हो गई।

करीब 200 मीटर खाई में जा गिरी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, उपमंडल चौपाल की कुपवी तहसील के अंतर्गत आने वाले धार चांदना में एक गाड़ी अनियंत्रित हो गई और करीब 200 मीटर खाई में जा गिरी। इसमें सवार सभी लोग गांव बाग (कुपवी) में शादी समारोह अटेंड करके वापस अपने गांव धार चांदना आ रहे थे, लेकिन धार चांदना पहुंचने से पहले ही गाड़ी धार कैंची के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

सभी लोग एक गांव के
सड़क दुर्घटना में मेघराज नामक व्यक्ति की मौत हुई। जगदीश, शरैय, राय सिंह, रिपू दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हैं। सभी चौपाल के धार चांदना गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है। दुर्घटना का कारण गाड़ी का स्किड होना माना जा रहा है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:

शिमला: ठियोग में गाड़ी और ट्रक में टक्कर, पांच लोग घायल,दो की हालत गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हिमाचल: चंबा में भूकंप के झटके महसूस किए गए, रिएक्टर स्केल पर 3.4 तीव्रता

THE  NEWS WARRIOR 03 /12 /2022 भूकंप की गहराई 5 किलोमीटर बताई गई हिमाचल: हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार रात को भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। जिसका केंद्र चंबा ज़िले का चुराह था। रिएक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 3.5 मापी ग्ई। इस भूकंप का असर चंबा ज़िला के […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd