शिमला : एसपी-सीएम सिक्योरिटी के सरकारी आवास में भड़की आग, लाखों का नुकसान

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 52 Second
The news warrior 
17 अप्रैल 2023
शिमला : हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के बालूगंज थाना के तहत एडवांस स्टडी के पास एसपी-सीएम सिक्योरिटी के  सरकारी आवास भड़क गई । आगजनी की यह घटना रविवार रात को घटित हुई । इस आगजनी में लाखों का नुकसान हुआ है ।

तीन घंटे की कड़ी मशक्त कर आग पर पाया गया काबू

मिली जानकारी के मुताबिक एडवांस स्टडी चौक के पास बुर्ज कॉटेज में रविवार देर रात करीब 2 बजे अचानक आग लग गई। बुर्ज कॉटेज काफी पुराना सरकारी आवास है और इसका रेनवैशन का कार्य चला  हुआ था । इसकी पहली मंजिल में आग की लपटें देखकर स्थानीय लोगों ने अग्निशमन विभाग को सूचित किया सूचना मिलते ही दमकल विभाग बालूगंज , माल रोड और छोटा शिमला से भी फायर टेंडर को बुलाया गया। तीन फायर टेंडरों की मदद से कड़ी मशक्त कर  सुबह 5 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया ।  शार्ट सर्किट के कारण यह घटना पेश आई है ।

30 लाख की संपति को जलने से बचाया

बालूगंज अग्निशमन केंद्र के एक अधिकारी ने बताया कि अग्निकांड में 15 लाख रुपये के नुकसान का अनुमान है, जबकि 30 लाख की संपति को जलने से बचाया गया है। इस घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ  है।

यह भी पढ़ें : शातिरों ने आंगनबाड़ी अधिकारी बन गर्भवती महिलाओं को बनाया ठगी का शिकार

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अज्ञात वाहन ने पीडब्ल्यूडी कर्मचारी को मारी टक्कर, मौके पर मौत

Spread the love   The news warrior  17 अप्रैल 2023 शिमला : राजधानी शिमला के ढली थाना क्षेत्र के तहत भट्टाकुफर में रविवार देर रात के दर्दनाक हादसा पेश आया है । पैदल जा रहे पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर […]