शिमला : HRTC बस ने सड़क किनारे खड़े दो युवकों को मारी टक्कर, गंभीर रूप से युवक घायल, नशे में था चालक।

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 6 Second

शिमला : HRTC बस ने सड़क किनारे खड़े दो युवकों को मारी टक्कर, गंभीर रूप से युवक घायल, नशे में था चालक।

 

शिमला : राजधानी शिमला स्थित आइएसबीटी बस अड्डे के समीप बाईपास पर एचआरटीसी की एक अनियंत्रित बस ने सड़क किनारे दो युवकों को कुचल डाला। हादसे में दोनों युवक घायल हुए हैं, और इन्हें आईजीएमसी में रेफर किया गया हैे। दोनों घायल युवक सोलन जिला के बद्दी के रहने वालेे हैं और अपने परिजनों के साथ शिमला में एक सगाई कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे।

नशे में धुत्त चालक फरार

बताया जा रहा है कि बस का चालक नशे में धुत था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार शाम दोनों युवक लघुशंका के लिए सड़क किनारे गए, इसी बीच आईएसबीटी टूटीकंडी से तेज गति से आ रही एचआरटीसी बस के चालक ने लापरवाही पूर्वक सड़क किनारे खड़े दोनों युवकों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद एक युवक खाई में गिर गया और दूसरा बस के नीचे फंस गया।

 

कडी मशक्कत के बाद निकाला गया युवक 

बस के नीचे फंसे एक युवक को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया है। ये बस खाली थी और आईएसबीटी से आ रही थी। दोनों युवकों को घायल अवस्था में आईजीएमसी पहुंचाया गया, जहां इनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। घायल युवकों के परिजनों ने बताया कि एचआरटीसी बस चालक की लापरवाही से ये हादसा हुआ है। चालक नशे में था, और हादसे के बाद घटनास्थल से फरार हो गया। बालूगंज पुलिस द्वारा इस दुर्घटना को कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

पति के अत्याचार से परेशान पत्नी ने लगाई फांसी, 8 माह पहले हुई थी शादी।

Spread the love पति के अत्याचार से परेशान पत्नी ने लगाई फांसी, 8 माह पहले हुई थी शादी।   हमीरपुर : जिला से दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पर एक आठ महीने पहले शादी हुई महिला ने ससुराल वालों की यातनाओं से तंग आकर आत्महत्या की […]

You May Like