शिमला: सुन्नी में पुलिस ने 65 बोतल अवैध शराब की बरामद, छापामारी कर की कार्रवाई

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 59 Second

THE  NEWS WARRIOR
25 /10 /2022

शिमला:

हिमाचल के शिमला स्थित पुलिस थाना सुन्नी के अंतर्गत पंचायत चनावग और धरोगड़ा में पुलिस द्वारा गश्त के दौरान अवैध शराब की 53 बोतलें बरामद कीं। थाना प्रभारी सुन्नी इस्पेक्टर पूजा कौंडल ने बताया कि देर रात को सुन्नी पुलिस को गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली कि पंचायत चनावग के गांव जम्मू का निवासी किशनलाल पुत्र बंसीलाल अपनी दुकान में अवैध शराब बेचता है।

एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज

सूचना मिलने के बाद जब दुकान में तलाशी ली गई तो 53 बोतल अवैध शराब की पकड़ी गईं। जिसमें 46 बोतल शराब देसी मार्का ऊना नंबर वन व 4 बोतल मार्का नैना और 3 बोतल बीयर की बरामद कर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

अलग-अलग जगहों पर भी अवैध शराब बरामद

वहीं, पुलिस चौकी जलोग के तहत गांव दमोग धरोगड़ा तहसील सुन्नी के निवासी भूपेश कुमार पुत्र जालम राम को गश्त के दौरान मालगी पुल के पास अवैध शराब की 12 बोतलें मार्का ऊना नंबर वन के साथ पकड़ा है। दोनों आरोपियों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा शिमला शहर में अलग-अलग जगहों पर भी अवैध शराब बरामद की गई है।

 

 

 

 

 यह भी पढ़े:

हिमाचल:कॉलेजों में नई शिक्षा नीति के तहत मल्टी पल एंट्री एयर एग्जिट प्लान लागू

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मनाली: 65 साल के बुजुर्ग से 511 ग्राम चरस बरामद, छयाल का रहने वाला है आरोपी

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 25 /10 /2022 मनाली पुलिस ने नाका लगाकर की कार्रवाई हिमाचल के कुल्लू स्थित पर्यटन नगरी मनाली के छियाल गांव के एक बुजुर्ग को पुलिस ने चरस तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। मनाली पुलिस की टीम ने क्षेत्र में नाका लगा रखा […]

You May Like