श्मशान घाट नहीं खेत में होगा सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 14 Second
THE NEWS WARRIOR
31/05/2022

मानसा स्थित पैतृक गांव मूसा में रखा गया है अंतिम दर्शन के लिए शव

उनके फेवरेट 5911 ट्रैक्टर पर निकाली जाएगी मूसेवाला की अंतिम यात्रा

पंजाब:-

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज होगा। इसके लिए दोपहर करीब 12 बजे का वक्त तय किया गया है। उनका शव अंतिम दर्शन के लिए उनके मानसा स्थित पैतृक गांव मूसा में रखा गया है। इस मौके पर प्रशंसकों की भारी भीड़ वहां पहुंची है। मंगलवार सुबह ही उनका शव परिवार को सौंपा गया। मूसेवाला का अंतिम संस्कार गांव के श्मशान घाट में नहीं बल्कि उनके खेत में किया जाएगा। जहां वह खुद ही खेती करते थे।

मूसेवाला की अंतिम यात्रा उनके फेवरेट 5911 ट्रैक्टर पर निकाली जाएगी। मूसेवाला ने अपने कई पंजाबी गीतों में इस ट्रैक्टर का जिक्र किया है। इसे मोडिफाई करवाकर भी उन्होंने घर में रखा हुआ था।

रविवार शाम गोलियां मारकर कर दी गई हत्या 

मूसेवाला का रविवार शाम जवाहरके में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। 5 डॉक्टरों के बोर्ड ने कल उनका पोस्टमार्टम किया। डॉक्टरों को गोलियों के 24 निशान मिले हैं। उनके सिर, पैर, छाती और पेट को बुरी तरह से गोलियों से छलनी किया गया था। मूसेवाला के बाएं फेफड़े और लिवर में गोली लगी है। इसी वजह से बहुत ज्यादा खून बह जाने से मौके पर ही उनकी मौत की संभावना व्यक्त की जा रही है।

 

 

यह भी पढ़े:-

शिमला पहुंचे प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री ने फूलों का गुलदस्ता भेंट कर किया स्वागत

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देश भर के लोगों से पीएम मोदी कर रहे हैं वर्चुअल बात, सीएम की थपथपाई पीठ

Spread the love THE NEWS WARRIOR 31/05/2022 सीटीओ से प्रधानमंत्री बंद गाड़ी में रोड सो पर निकले मॉल रोड पर गाड़ी से उतरकर हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया स्वीकार शिमला:- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिमला में रिज मैदान पर बनाए मंच पर पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंच […]