सिरमौर: हिमाचल व हरियाणा के युवकों की बाइक टकराईं, एक की मौत व तीन घायल

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 10 Second

THE  NEWS WARRIOR
10 /09 /2022

गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रात को डाक्‍टर वाइएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर

सिरमौर:

जिला सिरमौर के पच्छाद उपमंडल के सराहां में आयोजित तीन दिवसीय राज्यस्तरीय श्रीवामन द्वादशी मेले के समापन पर शुक्रवार रात को अंतिम सांस्कृतिक संध्या से लौट रहे हरियाणा तथा हिमाचल के युवकों की बाइक टकरा गईं। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पच्छाद पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा नाहन शिमला नेशनल हाईवे 907ए पर सराहां से दो किलोमीटर आगे कहान के समीप हुआ। इसमें हिमाचल तथा हरियाणा के युवकों की बाइके आपस में इतनी जोर से टकराई की बाइक का टायर रिम से अलग हो गया। हादसे में मौके पर ही एक युवक ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा तीन घायल युवकों को सराहां सिविल अस्पताल एंबुलेंस में पहुंचाया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रात को डाक्‍टर वाइएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर कर दिया गया।

बाइकों की आपसी टक्कर में एक युवक की मौत
एचपी16 एए 0802 तथा एचआर 03वी 6206 बाइक आपस में आमने सामने टकराई, जिसमें एचपी16एए 0802 बाइक पर 22 वर्षीय कुशाल पुत्र प्रेम दत्त निवासी चाठड़ी पोस्ट आफिस ठाकुरद्वारा तहसील पच्छाद जिला सिरमौर तथा उसके साथ 29 वर्षीय गंगाराम पुत्र होशियार सिंह निवासी बेल राजपुरा डाकघर ठाकुरद्वारा तहसील पच्छाद था। इस बाइक हादसे में कुशाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एचआर 03वी 6206 बाइक पर हरियाणा के पंचकूला जिले के मोरनी हिल्स का उमेश पुत्र गोपाल तथा उसका साथी निशांत पुत्र हरबंस निवासी भटौली डाकघर मोरनी हिल्स यह तीनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों का नाहन मेडिकल कालेज में उपचार चल रहा है, जबकि शनिवार सुबह सराहां पुलिस ने मृतक 22 वर्षीय कुशाल का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। बाइकों की आपसी टक्कर में एक युवक की मौत तथा तीन युवक घायल होने की पुष्टि जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक ओमापति जमवाल ने की है।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ऊना: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर: राहगीरों ने पहुंचाया अस्पताल 

Spread the love THE NEWS WARRIOR 10 /09 /2022 ऊना के अंब में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल ऊना: हिमाचल में ऊना के अंब में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। […]

You May Like