सिरमौर: युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

The News Warrior

 

 

THE  NEWS WARRIOR
14 /09 /2022

आरोपित ने पहले नाबालिग से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की तथा फिर उसके काफी करीब हो गया

सिरमौर:

जिला सिरमौर में 16 साल की स्कूली छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आरोपित ने पहले नाबालिग से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की तथा फिर उसके काफी करीब हो गया, तो उसने नाबालिग को कमरे में बुलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपी युवक कालाअंब के खैरी क्षेत्र का रहने वाला है। वारदात के बाद पीड़िता को हालत ठीक न होने पर अस्पताल पहुंचाया गया, फ़िलहाल पीड़िता की हालत स्थिर बताई जा रही है। शुरूआती जांच में यह पता चला है कि आरोपी ने नाहन शहर में मकान किराए पर लिया हुआ था, वो कभी कभार यहां आया करता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़िता को नाजुक हालत में मेडिकल कालेज लाया गया

लिहाजा इस घटना से जुड़े तथ्य बाद में ही सामने आएंगे, लेकिन यह पता चला है कि पीड़िता को नाजुक हालत में मेडिकल कालेज लाया गया था, मेडिकल कॉलेज से ही पुलिस को दुराचार की इस घटना के बारे में जानकारी दी गई। पुलिस ने तुरंत ही आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमों को रवाना कर दिया अन्यथा आरोपी के फरार होने की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता था। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर वारदात से जुड़े तथ्यों को जुटाएगी। उधर, डीएसपी मुख्यालय मीनाक्षी शाह ने पुष्टि करते हुए कहा कि पोक्सो एक्ट के तहत महिला थाना में मामला दर्ज किया गया है। डीएसपी ने बताया कि अस्पताल से सूचना मिलते ही जांच शुरू कर दी गई थी। पीड़िता के बयान भी कलमबद्ध किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी से भी पूछताछ जारी है।

 

 

 

यह भी पढ़े

हिमाचल के हाटी समुदाय को अनुसूचित जनजाति का दर्जा, केंद्रीय कैबिनेट ने दी मंजूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हिमाचल मंत्रिमंडल की बैठक आज, आउटसोर्स कर्मचारियों पर भी निर्णय संभव

THE  NEWS WARRIOR 15 /09 /2022 मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के अलग विधानसभा क्षेत्रों में की जा रही घोषणाओं को मिल सकती है हरी झंडी हिमाचल:- हिमाचल मंत्रिमंडल की अहम बैठक आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में सचिवालय में होगी। इसमें लगभग 42 एजेंडों पर चर्चा होगी। कैबिनेट में मुख्यत: […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd