बीजेपी कोर कमेटी की बैठक से पहले प्रदेश कार्यसमिति सदस्य का इस्‍तीफा

बीजेपी कोर कमेटी की बैठक से पहले प्रदेश कार्यसमिति सदस्य का इस्‍तीफा

सोलन – हिमाचल प्रदेश में हाल ही में हुए उपचुनावों के बाद पार्टी से नाराज चल रहे कुछ नेता  बागी  रुख अपनाए हुए हैं। चुनावों में हार के बाद  इस्तीफे का दौर जारी है बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष कृपाल परमार के इस्तीफे के बाद सोलन बीजेपी के जिलाध्यक्ष और प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य पवन गुप्ता ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।  पार्टी में वरिष्ठ नेताओं को पार्टी से किनारे करने पर प्रदेश में सियासी माहौल गरमाया हुआ है  प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पवन गुप्ता ने अपना इस्तीफा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप को भेज दिया है। 

पवन गुप्ता द्वारा अपने इस्तीफे की जानकारी सोशल मीडिया पर दी गई वह सोशल मीडिया पर  पार्टी पर उन्हें छह माह से  प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं उनका कहना है कि पार्टी किसी भी स्तर पर उनकी सुनवाई नहीं कर रही है जिसकी वजह से उन्होंने पार्टी से अलग होने का फैसला कर लिया है पवन गुप्ता जिले के भाजपा अध्यक्ष नगर परिषद सोलन के अध्यक्ष और बाघाट बैंक के चेयरमैन रह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

FIR होने पर कंगना बेफिक्र-  शेयर की बोल्ड तस्वीर, बोली अरेस्ट करने आए तो मूड कुछ ऐसा है

FIR होने पर कंगना बेफिक्र-  शेयर की बोल्ड तस्वीर, बोली अरेस्ट करने आए तो मूड कुछ ऐसा है   बॉलीवुड की बहुचर्चित अभिनेत्री कंगना राणावत अपने ऊपर  इतनी FIR  के बाद भी बेफिक्र दिख रही है और यह बात उन की रीसेंट इंस्टाग्राम पोस्ट से जाहिर हो रही है।  कंगना […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd