हमीरपुर में कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 7 Second

THE  NEWS WARRIOR
27 /07 /2022

हमीरपुर कांग्रेस ने जिला अध्यक्ष राजेन्द्र जार की अध्यक्षता मे उपायुक्त कार्यालय के सामने दिया धरना 

हमीरपुर:-

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गाँधी व राहुल गाँधी के खिलाफ ईडी की कार्रवाई के विरोध मे हमीरपुर कांग्रेस ने जिला अध्यक्ष राजेन्द्र जार की अध्यक्षता मे उपायुक्त कार्यालय के सामने धरना दिया । इस दौरान राजेन्द्र जार ने कहा कि केंद्र सरकार असंविधानिक तरीके से कांग्रेस नेताओं के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों कर इस्तेमाल किया जा रहा है । ताकि महंगाई,विरोजगारी, व भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों से जनता कर ध्यान भटकाया जा सके!

जनता का ध्यान भटका रही सरकार 

उन्होंने कहा ज़ब भी विपक्ष सरकार को इन मुद्दों को लेकर घेरता है तब तब मोदी सरकार केंद्रीय एजेंसियों कर दुरूपयोग कर लोकतंत्र को खतरे मे डाल रहे है । उन्होंने कहा जिस मामले को लेकर कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ एजेंसियों को लगाया गया है कोर्ट उस मामले को पहले ही बंद कर चूका है! उन्होंने कहा विपक्ष जनता के मुद्दों पर सरकार को घेरे गा तो केंद्र सरकार एजेंसियों को पीछे लगाकर चुनावी समय मे जनता का ध्यान भटका रही है! उन्होंने कहा इस कार्यप्रणाली का जिला कांग्रेस केंद्र सरकार कर विरोध करती है!

 

 

 

 

यह भी पढ़े:-

प्रांजली आईटीआई में हुए वार्षिक समारोह में दी गई विदाई पार्टी

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल: मंत्रिमंडल की बैठक आज ,हो सकते है बड़े फैसले, जाने पूरी खबर

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 28 /07 /2022 आऊटसोर्स कर्मचारियों की पॉलिसी को लेकर हो सकती है चर्चा शिमला वीरवार को प्रस्तावित मंत्रिमंडल बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में आऊटसोर्स कर्मचारियों की पॉलिसी को लेकर भी चर्चा हो सकती है। यदि इस विषय पर चर्चा होती है […]

You May Like