सुभाष ठाकुर का बढ़ने लगा कद प्रदेश कांग्रेस सचिव के बाद हाईकमान ने दी यह बडी जिम्मेवारी

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 39 Second

 

एक महीने के अंदर दूसरी सबसे बड़ी जिम्मेवारी, सुलह विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी किया नियुक्त 

The News Warrior
23 /07 /2022

घुमारवीं:-

घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व ज़िला परिषद और हाल ही में प्रदेश कांग्रेस के सचिव बने सुभाष ठाकुर पर भरोसा जताते हुए उनका एक बार फिर कद बढ़ाते हुए इन्हे सुलह विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी नियुक्त किया है ।

एक महीने के अंदर दूसरी सबसे बड़ी जिम्मेवारी

एक महीने के अंदर सुभाष ठाकुर को यह दूसरी सबसे बड़ी जिम्मेवारी हाईकमान ने दी है इससे पहले उन्हें प्रदेश कांग्रेस सचिव बनाकर सबको चौंका दिया था अब उन्हें उस विधानसभा की जिम्मेवारी दी है जहां से भाजपा के कद्दावर नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री वर्तमान विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार आते हैं ।

राजेश धर्मानी का टिकट काटना इतना भी आसान नहीं

सुभाष ठाकुर घुमारवीं हल्के के भराड़ी क्षेत्र से आते हैं और वोट बैंक पर अपनी अच्छी  पकड़ रखते हैं। हाईकमान द्वारा लगातार उनका कद बढ़ाने से उनके समर्थकों में खुशी की लहर है राजनीति गलियारों में भी चर्चा है कि एकाएक सुभाष ठाकुर को कांग्रेस हाईकमान द्वारा मज़बूत करना कहीं 2022 के विधानसभा चुनावों में घुमारवीं से टिकट का बदलाव तो नहीं।
हालांकि ऑल इंडिया कांग्रेस सचिव पूर्व विधायक राजेश धर्मानी का टिकट काटना इतना भी आसान नहीं होगा हाईकमान में उनकी पहुंच और सुक्खू गुट से होने की वजह से मजबूत स्थिति में है । उधर दूसरी तरफ सुभाष ठाकुर राजपूत वर्ग से आते हैं और स्वर्गीय पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र गुट से जुड़े हैं।

शीर्ष नेतृत्व का जताया आभार 

सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए उन्होंने अपनी नियुक्ति के लिए लिखा कि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा जिला काँगड़ा के सुलह विधान सभा चुनाव क्षेत्र का प्रभारी नियुक्त करने पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा श्रीमती प्रतिभा वीरभद्र सिंह जी का,हिमाचल कांग्रेस के प्रभारी श्री राजीव शुक्ला जी का व् लाखों लाखों दिलों की धड़कन श्री विक्रमादित्य सिंह जी का और कांग्रेस पार्टी के तमाम शीर्ष नेतृत्व का बहुत बहुत धन्यवाद करता हूँ! मैं विश्वास दिलाता हूँ मुझे जो जिम्मेदारी शीर्ष नेतृत्व द्वारा दी गयी हैउसका ईमानदारी से पालन करूंगा।

 

 

 

यह भी पढ़े:-

अगस्त माह के अंत तक आयोजित होगा हिमाचल ओलंपिक 2022

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ऊना जिले के अंब में नावालिगा बच्ची से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला, आरोपी गिरफ्तार

Spread the love THE  NEWS  WARRIOR 23/07 /2022 बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को किया  गिरफ्तार ऊना:- जिला ऊना के अंब उपमंडल के तहत आने वाले एक गांव में छह साल से भी कम उम्र की नावालिगा बच्ची से दुष्कर्म […]

You May Like