सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात , इन मुद्दों पर हुई चर्चा

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 15 Second

 the news warrior

24 जनवरी 2023

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री  सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज नई दिल्ली में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की । प्रदेश के मुख्यमंत्री का कार्यभार संभालने के बाद सुखविंदर सिंह सुक्खू की प्रधानमंत्री से यह पहली मुलाकात थी । इस मौके  पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश में कार्यान्वित की जा रही विभिन्न विकास परियोजनाओं से सम्बंधित मुद्दों पर चर्चा करते हुए सभी परियोजनाओं के सफल क्रियान्वयन के लिए केद्र से उदारतापूर्वक सहायता प्रदान करने का आग्रह किया।

 

हर संभव सहयोग देने का दिया आश्वाशन

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को केंद्र  सरकार द्वारा आधारभूत संरचना को गति प्रदान करने के उद्देश्य से आरम्भ की गई प्रधानमंत्री गति शक्ति योजना तथा रज्जू मार्ग के निर्माण के लिए पर्वतमाला योजना को प्रदेश में सफलतापूर्वक क्रियान्वित करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि इन दोनों योजनाओं से प्रदेश के लोग लाभान्वित होंगे। उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों के लिए रोजगार के अवसर सृजित करने के अलावा सम्पर्क और अधोसंरचना विकास वर्तमान सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है।

 

 

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को हिमाचली शॉल, टोपी तथा स्मृति चिन्ह् भेंट कर सम्मानित किया। प्रधानमंत्री ने  सुखविंदर सिंह सुक्खू को हिमाचल प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर शुभकामनाएं दी और प्रदेश को हर सम्भव सहयोग प्रदान करने का आश्वासन भी दिया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंडी : जवाहर नवोदय पाठशाला पंडोह में लें दाखिला, 31 तक करें ऑनलाइन आवेदन

Spread the love the news warrior 24 जनवरी 2023 मंडी : हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय पंडोह में छठी कक्षा में एडमिशन के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 जनवरी निर्धारित की गई है। विद्यालय प्रधानाचार्य SD शर्मा ने बताया […]

You May Like