T20 World Cup: अफगानिस्तान की हाथ भारत की तकदीर,  भारतीय फैंस करेंगे अफगानिस्तान की जीत की दुआ 

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 28 Second

T20 World Cup: अफगानिस्तान की हाथ भारत की तकदीर,  भारतीय फैंस करेंगे अफगानिस्तान की जीत की दुआ 

भारतीय टीम के लिए T20 विश्व कप की शुरुआत निराशाजनक रही है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के हाथों मिली करारी हार का हिसाब टीम इंडिया ने अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड पर मिली लगातार दो धमाकेदार जीत से पूरा जरूर किया है लेकिन  T20 वर्ल्ड कप में बने रहने के लिए भारतीय टीम अफगानिस्तान पर निर्भर हो गई है।  

कोहली सेना ने स्कॉटलैंड के खिलाफ महज 39 गेंदों में जीत दर्ज करते हुए ग्रुप के समीकरण को रोमांचक बना दिया है। हाल ही में खेले गए दो मैचों में भले ही भारतीय टीम ने एक बड़े अंतर से जीत हासिल की है लेकिन सेमीफाइनल तक पहुंचने का  दारोमदार अफगानिस्तान की टीम के कंधों पर है। 7 नवंबर को मोहम्मद नबी की टीम न्यूजीलैंड को यदि हरा पाती है तो भारत अंतिम चार में अपनी जगह बना लेगा। 

अफगानिस्तान यदि न्यूजीलैंड  को हराने में कामयाब होता है तो इसके बाद अगले दिन 8 सितंबर को भारतीय टीम का नामीबिया के साथ मैच होगा और इस मैच में भारत को नामीबिया  को सिर्फ हराना ही नहीं परंतु एक बड़े अंतर से स्कॉटलैंड की तरह हराना होगा  तभी टीम फाइनल की टिकट पक्की हो पाएगी।

अब कोहली की टीम और करोड़ों भारतीय फैंस को 7 नवंबर को खेले जाने वाले अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के मैच में अफगानिस्तान के जीत की दुआ करनी होगी।   स्कॉटलैंड भारतीय टीम के बल पर अफगानिस्तान से ऊपर पहुंच गई है वहीं भारतीय टीम का नेट रन रेट कि अब न्यूजीलैंड और पाकिस्तान से बेहतर हो गया है। 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दिवाली पर बद्दी की हवा हुई सबसे खराब,  राजधानी शिमला सबसे बेहतर

Spread the love दिवाली पर बद्दी की हवा हुई सबसे खराब, राजधानी शिमला सबसे बेहतर  शिमला –  दिवाली पर पटाखे फोड़े जाने पर प्रतिबंध के बावजूद उत्तर और मध्य भारत के कई भागों  समेत राजधानी में वायु गुणवत्ता बिगड़ी है जिसके चलते दिवाली के अगले दिन दिल्ली में पिछले 5 […]