ऊना में पहाड़ी से टकराया श्रद्धालुओं से भरा टैंपो ,15 श्रद्धालु घायल

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 23 Second

 

The news warrior 

24 मार्च 2023

ऊना : हिमाचल के ऊना जिले के तलाई में नेशनल हाइवे 503A पर श्रद्धालुओं से भरा एक टेंपो अनियंत्रित होकर पहाड़ी से जा टकराया। इस घटना में लगभग 15 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए रीजनल अस्पताल ऊना लाया गया है।

 

यह भी पढ़ें : जहरीला पदार्थ खाकर युवक ने की आत्महत्या, सगाई टूटने से था मानसिक तनाव में

 

दियोटसिद्ध जा रहे थे दर्शन करने

जानकारी के मुताबिक पंजाब के जिला कपूरथला के करीब 40 श्रद्धालु टैंपो में सवार होकर शुक्रवार सुबह प्रसिद्ध धार्मिक स्थल पीर निगाह में माथा टेकने के बाद शाहतलाई स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर दर्शन करने जा रहे थे ।  बिहडू के पास अचानक  टैंपो की  ब्रेक फेल होने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिससे 15 के करीब श्रद्धालुओं को चोटें आई हैं ।

 

 

यह भी पढ़ें : साइबर ठगों ने बनाया मुख्यमंत्री सुक्खू के नाम से फर्जी अकाउंट, कर रहे पैसे की डिमांड

 

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

गनीमत यह रही कि टैंपो चालक ने होशियारी दिखाते हुए पहाड़ी के साथ टैंपो को टकरा दिया अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था ।  जिससे 15 के करीब श्रद्धालुओं को चोटें आई हैं । सूचना मिलने पर बंगाणा पुलिस मौके पर पहुंची। फिर एंबुलेंस में घायलों को रीजनल अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में घायलों का उपचार चल रहा है। उधर, बंगाणा थाना SHO बाबूराम ने बताया कि इस घटना में लगभग 15 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें RH ऊना में उपचार दिया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द , अधिसूचना जारी , यह है पूरा मामला

Spread the love   The news warrior  24 मार्च 2023 देश/विदेश : राहुल गांंधी की संसद सदस्यता को रद्द कर दिया गया है ।  शुक्रवार को लोकसभा सचिवालय ने नोटिफिकेशन जारी करते हुए इसकी जानकारी दी ।  गुरुवार को सूरत की एक अदालत ने आपराधिक मानहानि के एक मामले में […]

You May Like