घुमारवीं के शहीद राइफलमैन अंकेश का पार्थिव शरीर पठानकोट से घर रवाना,शाम 7:00 बजे तक पहुंचने की उम्मीद

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 35 Second

घुमारवीं के शहीद राइफलमैन अंकेश का पार्थिव शरीर पठानकोट से घर रवाना,शाम 7:00 बजे तक पहुंचने की उम्मीद

The New Warrior

घुमारवीं 12 फ़रवरी

अरुणाचल प्रदेश हिमस्खलन में शहीद हुए हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के सेऊ गांव के 22 वर्षीय 19 जैक राइफलमैन अंकेश भारद्वाज की पार्थिव देह शुक्रवार 1:00 बजे पठानकोट आर्मी वेज से उनके घर घुमारवीं रवाना हो गई है । उम्मीद जताई जा रही है कि शाम 7:00 बजे तक पर थे उनके घर वालों को सुपुर्द कर दी जाएगी ।

यहां सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बुधवार 11 बजे तक माता-पिता और परिजन अंकेश की सलामती की दुआएं करते रहे। इसके बाद पिता पांचा राम को सेना की तरफ से फोन पर इसकी पुष्टि की गई तो उनकी सारी उम्मीदें टूट गईं। पूरा माहौल गमगीन हो गया।

बेटे की शहादत की खबर सुनकर पिता पांचा राम भीतर से एकदम टूट गए और माता कश्मीरी देवी पत्थर बन गई। छह जनवरी को अंकेश की बर्फीले तूफान में लापता होने की खबर मिलने के बाद से ही क्षेत्र के लोग उनके घर पर माता-पिता को सहारा देने पहुंच रहे थे।
मंगलवार रात को शहादत की खबर मिलने के बाद से सैकड़ों लोग अंकेश के घर पहुंचे और उनके माता पिता को ढांढस बंधाया।

बुधवार सुबह तक अंकेश के पिता इस सच को मानने के लिए तैयार नहीं थे कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा। वे कह रहे थे कि उनका बेटा कोमा में है। वहीं, अंकेश की शहादत की खबर मिलते ही समूचे क्षेत्र के लोग शहीद के घर पहुंचे।

एसएचओ घुमारवीं रजनीश ठाकुर ने बताया कि शहीद अंकेश भारद्वाज की पार्थिव देह पठानकोट आर्मी बेस से 1:00 बजे के करीब घुमारवीं के लिए रवाना हो गई है शाम 7:00 बजे तक पहुंचने की उम्मीद है ।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुमारसैन में 1 किलो 406 ग्राम चरस के साथ व्यक्ति गिरफ्तार

Spread the love जिला शिमला के कुमारसेन नामक स्थान पर जब  पुलिस कर्मचारी शुक्रवार शाम जब चील मोड़ के पास ट्रैफिक चेकिंग/नाकाबंदी पर थे। तभी एक व्यक्ति सड़क मार्ग से एनएच-05 की ओर आ रहा था, जिसने सफेद और लाल रंग का कैरी बैग उठाया था। वह ब्यक्ति पुलिस पार्टी […]

You May Like