घुमारवीं कॉलेज मे पीटीए की कार्यकारिणी 13 नवम्बर को होगी गठित

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 7 Second

पीटीए की कार्यकारिणी का अन्तिम गठन 13 नवम्बर को

बिलासपुर – स्वामी विवेकानंद राजकीय महाविद्यालय घुमारवीं में सत्र 2021-2022 के लिए अभिभावक-अध्यापक संघ की इकाई का गठन 13 नवंबर,2021 को किया जाएगा। इससे पूर्व 30 अक्तूबर को नई कार्यकारिणी का गठन प्रस्तावित था लेकिन आम सभा में अभिभावकों की बांछित संख्या ना होने एवं कोरम ना होने के कारण यह चुनाव 13 नवम्बर द्वितीय शनिवार 11:00 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया। 

उपस्थित अविभावकों ने सर्वसम्मति से यह फैसला लिया कि13 नवंबर को उपस्थित अभिभावकों में से पीटीए की कार्यकारिणी का गठन अंतिम रूप से कर लिया जाएगा। महाविद्यालय प्राचार्य प्रो.रामकृषण ने सभी अभिभावकों से अनुरोध किया है कि वे पीटीए की आम सभा में अवश्य रूप से भाग लें। महाविद्यालय प्रैस समिति के संयोजक प्रो.सुरेश शर्मा ने कहा कि पीटीए के गठन से सम्बन्धित सभी समितियों  की तैयारी का जायज़ा लिया गया तथा इस संदर्भ में महाविद्यालय प्रशासन पूरी तरह से तैयार है।

उन्होंने कहा कि इस बारे विद्यार्थियों के व्हाट्सएप, फेसबुक, समाचार पत्रों तथा महाविद्यालय वेबसाइट के माध्यम से सभी अभिभावकों को सूचित किया जा चुका है। पीटीए के सचिव डॉ. महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा की 13 नवम्बर,2021 को पीटीए के गठन को सर्व सम्मति या चुनाव प्रक्रिया से अंतिम रूप दे दिया जाएगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अध्ययन भ्रमण के माध्यम से कृषि तकनीकों की दी जाएगी जानकारी : उपायुक्त चम्बा

Spread the love   अध्ययन भ्रमण के माध्यम से कृषि तकनीकों की दी जाएगी जानकारी : उपायुक्त चम्बा   उपायुक्त ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया महिला किसान समूह चंबा 11 नवंबर उपायुक्त डीसी राणा ने जिला चम्बा के महिला किसानों के एक दल को हरी झंडी दिखाकर अन्य जिलों […]

You May Like