शिमला में कल आयोजित होगा पहला माउंटेन बाइकिंग इवेंट, मुख्यमंत्री दिखाएगें हरी झंडी

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 6 Second
THE NEWS WARRIOR
22/06/2022

बाइकिंग रेस में हिमाचल के 6 जिलों और 8  राज्यों के खिलाड़ी होंगे शामिल

शिमला:-

राजधानी  शिमला में पहले माउंटेन बाइकिंग इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। इस इवेंट को हिमालयन एडवेंचर स्पोर्ट्स एंड टूरिज्म प्रमोशन एसोसिएशन (HASTPA) व हिमाचल पर्यटन विभाग के सहयोग से किया जा रहा है। 4 दिवसीय माउंटेन बाइकिंग रेस की शुरुआत 23 जून से शिमला से होगी। 26 जून को जंजैहली में इसका समापन होगा।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शिमला में माउंटेन बाइकिंग को रवाना करेंगे। इस बाइकिंग रेस में राज्य के 6 जिले शिमला, सोलन, बिलासपुर, कांगड़ा, मंडी और कुल्लू के खिलाड़ी शामिल होंगे। इसके अलावा 8 राज्य उत्तराखंड, हरियाणा, मध्य प्रदेश, दिल्ली, यूपी, चंडीगढ़ और जम्मू-कश्मीर के साथ ही दिल्ली पुलिस, SSB, सेना और भारतीय सैन्य अकादमी के प्रतिभागी इसमें भाग लेंगे।

3 प्रतिस्पर्धात्मक चरणों में होगी बाइकिंग रेस संपन्न 

एचएसटीपीए के निदेशक मोहित सूद ने बताया कि साइक्लिस्ट राज्य की समृद्ध परम्परा, विरासत और संस्कृति का प्रदर्शन करते हुए शिमला मुख्य शहर का चक्कर लगाएंगे। इसके बाद 24 जून, 2022 को मशोबरा से रेस शुरु होगी। 3 प्रतिस्पर्धात्मक चरणों के बाद 26 जून, 2022 को जंजैहली में यह समाप्त होगी।

 

 

यह भी पढ़े:-

IGNU ने अग्निवीरों को दिया UG डिग्री प्रोग्राम में एडमिशन का ऑफर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एकनाथ के पास कुल 48 विधायकों के समर्थन का दावा, 12 घंटे में सात और विधायक शामिल  

Spread the love THE NEWS WARRIOR 23/06/2022 महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी गठबंधन की सरकार का जाना माना जा रहा है तय सीएम हाउस “वर्षा’ खाली कर अपने निवास “मातोश्री’ पहुंचे ठाकरे महाराष्ट्र:- महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी गठबंधन की सरकार का जाना तय माना जा रहा है। मुमकिन है कि आज […]

You May Like