सी. पालरासु से सरकार ने छीन लिया खाद्य आपूर्ति विभाग, कैबिनेट में हुई गहमागहमी के बाद एक्शन

सी. पालरासु से सरकार ने छीन लिया खाद्य आपूर्ति विभाग, कैबिनेट में हुई गहमागहमी के बाद एक्शन

शिमला – सोमवार को हिमाचल प्रदेश कैबिनेट की बैठक के बाद हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा सीनियर आईएएस अफसर पालरासु (IAS officer C. Palrasu) को खाद्य आपूर्ति विभाग से हटा दिया गया है।  सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कैबिनेट मीटिंग के दौरान आईएएस अफसर द्वारा असभ्य व्यवहार किया गया।  आईएएस अफसर का व्यवहार गरिमा पूर्ण नहीं था बताया जा रहा है कि मीटिंग के दौरान नशे की हालत में थे जिसके बाद उन्हें देर रात खाद्य आपूर्ति विभाग से हटा दिया गया है। 

आपको बता दें कि सी. पालरासु के पास हिमाचल प्रदेश निर्वाचन विभाग भी है वही उनके पास खाद्य आपूर्ति जैसा अहम विभाग भी था और यह विभाग जनता से सीधा जुड़ा हुआ है क्योंकि राशन की आपूर्ति जैसा मुद्दा एक संवेदनशीलता मुद्दा है। उप चुनावों में प्रदेश सरकार की करारी हार के बाद जयराम सरकार अपने 4 साल के लेखा-जोखा लेकर प्रदेश की जनता के बीच जाने वाली है लेकिन सरकार के अवसर सरकार की छवि को खराब करने पर तुले हुए हैं।  कैबिनेट बैठक के दौरान जब आईएएस अफसर को खाद्य आपूर्ति विभाग से जुड़ी में ब्रिफ के लिए बुलाया गया तो उनकी हालत ठीक नहीं थी वह नशे की हालत में थे। 

सी. पालरासु  2004 बैच के आईएएस अफसर हैं वही वह इस समय प्रदेश सरकार में मुख्य निर्वाचन अधिकारी भी हैं।   इसके साथ व खाद्य आपूर्ति विभाग भी संभाल रहे थे लेकिन अब उनसे यह विभाग ले लिया गया है अब प्रदेश सरकार में खाद्य आपूर्ति विभाग 1998 बैच के आईएएस अफसर राकेश कुमार संभालेंगे। 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

स्कूलों में लौटेगी  रौनक, शिक्षा विभाग ने जारी की एसओपी 

स्कूलों में लौटेगी  रौनक, शिक्षा विभाग ने जारी की एसओपी  शिमला – सोमवार को आयोजित हुई हिमाचल प्रदेश कैबिनेट की बैठक के बाद स्कूलों को खोलने  को लेकर फैसला लिया गया है।  कैबिनेट की बैठक में 10 नवंबर से तीसरी कक्षा से  सातवीं कक्षा तक के विद्यार्थियों की कक्षाएं शुरू […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd