हुनरबाज शो से इतिहास रच लौटे हिमाचल पुलिस के जवानों का घर पहुंचने पर जोरदार स्वागत

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 37 Second

THE NEWS WARRIOR
20 /04 /2022

तीन महीने बाद निजी टीवी के कार्यक्रम हुनरबाज में भाग लेकर मुंबई से हिमाचल लौटी हिमाचल पुलिस की टीम

हिमाचल पुलिस की टीम के सभी सदस्य पहुंचे अपने अपने घर

 अपनी बेहतरीन प्रस्तुतियों से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई 

हुनरबाज शो जैसे बड़े मंच पर प्रस्तुति देना सभी के लिए गर्व की बात 

दाड़लाघाट:-

करीब तीन महीने बाद निजी टीवी के कार्यक्रम हुनरबाज में भाग लेकर मुंबई से हिमाचल लौटी हिमाचल पुलिस की टीम के सभी सदस्य अपने अपने घर पहुंचे। टीम में अर्की उपमंडल के कुनिहार, अर्की व दाड़लाघाट के दाती के रहने वाले तीन जवानों का अपने गांव पहुंचने पर स्थानीय लोगों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। द हार्मनी ऑफ पाइन्स प्रदेश पुलिस के इस ऑर्केस्ट्रा बैंड में अर्की उपमंडल के साथ लगते कुनिहार की कृतिका तंवर, दाड़लाघाट के दाती गांव के दलीप शर्मा, अर्की के हितेश भारद्वाज शामिल हैं। निजी टीवी चैनल पर प्रसारित हुए शो हुनरबाज में हिमाचल पुलिस का बैंड ऑर्केस्ट्रा हारमनी ऑफ द पाइंस जीत से एक कदम दूर रह गया। लगातार फाइनल में भी बेहतरीन प्रदर्शन करने के बावजूद हिमाचल पुलिस के ऑर्केस्ट्रा के सदस्य ट्राफी अपने नाम करने से चंद कदम दूर रहे गए।

दर्शकों के दिलों में बना ली खास जगह

भले ही वे ट्राफी नहीं जीत पाए। लेकिन लगातार अपनी बेहतरीन प्रस्तुतियों से उन्होंने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह जरूर बना ली। हर बार दिल को छू देने वाली प्रस्तुति के दम पर हिमाचल पुलिस के आर्केस्ट्रा के सदस्यों ने फाइनल में जगह बनाई थी।

बड़े मंच पर प्रस्तुति देना  गर्व की बात 

आर्केस्ट्रा के सदस्य दाड़लाघाट के दाती गांव के रहने वाले दलीप शर्मा ने कहा कि हुनरबाज शो जैसे बड़े मंच पर प्रस्तुति देना सभी के लिए गर्व की बात है। उन्होंने डीजीपी संजय कुंडू के सहयोग व मार्गदर्शन के लिए भी आभार जताया। शो में प्रस्तुति देने के बाद दर्शकों से उन्हें भरपूर प्यार मिला। दलीप शर्मा ने कहा कि प्रस्तुति के दौरान शो के निर्णायक मंडल में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा व निर्माता-निर्देशक करण जौहर के अलावा शो के होस्ट भारती सिंह और हर्ष द्वारा किए जाने वाले कमेंट्स प्रेरणादायक रहे।

मजदूरी करके स्कूली शिक्षा पूरी की

उन्होंने कहा मैंने खुद भी मजदूरी करके स्कूली शिक्षा पूरी की व आज भी कई बार जब छुट्टी होती तो घर में आकर पिता के साथ काम में हाथ बंटाता हूं। उन्होंने कहा कि हमें अर्की के साथ साथ हिमाचल प्रदेश के अलावा देशभर से जो प्यार मिला है, उसके लिए वह सभी का आभार जताते है। उन्होंने कहा आज पुलिस आर्केस्ट्रा बैंड का मायानगरी मुंबई में सफर बेहतरीन रहा है। इस दौरान दाड़लाघाट के साथ लगते गांव दाती में स्थानीय लोगों ने दलीप शर्मा का गांव में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर दलीप शर्मा के घर पर लोगों का बधाई देने के किए तांता लगा रहा।

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-

शाहपुर: आइटीआइ में कल रोजगार मेले का आयोजन, साक्षात्‍कार लेंगी बड़ी कंपनियां

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

करसोग: ढांक से गिरने से 35 वर्षीय व्यक्ति, मौत

Spread the love THE NEWS WARRIOR 20 /04 /2022 सलाना के 35 वर्षीय व्यक्ति की ढांक से गिरने के कारण मौके पर मौत पैर फिसलने के कारण व्यक्ति ढांक से लगभग 300 फिट गहरी खाई में जा गिरा बाला राम अपने पीछे छोड़ गया 14 दिन का मासूम व 3 […]

You May Like