पंजाब लोक सेवा आयोग के 300 पदों पर होगी भर्ती आवेदन की अंतिम तिथि 20 दिसंबर तक

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 24 Second

 ppsc( punjab pubilc service commision) ऑफिसर के 300 से अधिक पदों पर होने जा रही भर्ती, 47 हजार तक मिलेगा प्रतिमाह  वेतन 

PPSC Recruitment 2021:

पंजाब में पशुपालन, मत्स्य पालन और डेयरी विकास सहित कुल 353 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है.  इससे इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ppsc.gov.in के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

पंजाब लोक सेवा आयोग (PPSC) पशु चिकित्सा अधिकारी (ग्रुप-ए) के पद के लिए उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है. यह भर्ती अभियान पंजाब  सरकार में पशुपालन, मत्स्य पालन और डेयरी विकास जैसे पदों सहित कुल 353 पदों के लिए किया जा रहा है  पशु चिकित्सा ,इससे सम्बन्धित इच्छुक और योग्य उम्मीदवार पंजाब लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट ppsc.gov.in के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.  ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 10 दिसंबर, 2021 है, और सिस्टम-जनरेटेड बैंक चालान फॉर्म द्वारा आवेदन और परीक्षा शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 20 दिसंबर, 2021 है. इन पदों पर चयनित कैंडिडेट्स को 47600 रुपये वेतनमान दिया जाएगा.

पशु चिकित्सा अधिकारी के पद पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों के पास भारतीय पशु चिकित्सा परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से वेटरनरी साइंस और एनिमल हसबेंडरी में ग्रेजुएट एवं अन्य निर्धारित योग्यताएं होनी चाहिए. इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की आयु 18 से 37 वर्ष होनी चाहिए. उम्मीदवारों की आयु की गणना 1 जनवरी, 2021 से की जाएगी.  इसमें आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सिविल सेवा मुख्य परीक्षा 2021 के लिए आवेदन शुरु आयोग ने जारी की अधिसूचना 

Spread the loveनई दिल्ली upsc 2021 :लोक सेवा प्रारंभिक परीक्षा में जिन  उम्मीदवारो को सफल घोषित किया गया है .वे यूपीएससी  (upsc)  एप्लीकेशन पोर्टल (upsconline.nic.in) पर जारी किये गए लिंक के माध्यम से अप्लाई कर सकते है | संघ लोक सेवा आयोग ने सिविल सेवा परीक्षा 2021 सेवा  अधिसूचना जारी […]

You May Like