अम्‍ब में इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में चोरी, 20 से 22 लाख रुपये का नुकसान

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 47 Second

THE NEWS WARRIOR
09 /04 /2022

शोरूम के गोदाम का शटर व केंची गेट तोड़कर चोरों ने गल्ला तोड़कर ढाई लाख रूपये कैश पर किया हाथ साफ़

चोरी की यह पूरी वारदात शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी हुई कैद

करीब 20 से 22 लाख रुपये की चपत लगने का अनुमान

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है

अम्ब 

पक्का परोह में जल शक्ति विभाग के कार्यालय के समीप एक शोरूम के गोदाम का शटर व केंची गेट तोड़कर चोरों ने ल्युमिनस कंपनी की 150 के करीब बैटरियां, सीलिंग फैन व काउंटर के गल्ला तोड़कर ढाई लाख रूपये कैश पर हाथ साफ़ किया है। चोरी की यह पूरी वारदात शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुई है। बताया जा रहा है कि चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले चोरों ने शोरूम की ऊपरी मंजिल में रह रहे किरायेदारों के कमरों के दरवाजों को बाहर से कुंडी लगा दी। ताकि शोरूम में चोरी की वारदात की भनक किरायेदारों को लग भी जाए तो वह अपने कमरों से बाहर न निकल सकें।

करीब 20 से 22 लाख रुपये की चपत

शुक्रवार आधी रात अंजाम दी गई इस वारदात में शोरूम के मालिक अरुण कुमार उर्फ़ राजू को एक झटके में करीब 20 से 22 लाख रुपये की चपत लगने का अनुमान लगाया जा रहा है। चोरी हुई बैटरियों की अलग-अलग कीमत है। उनमें से कई बैटरियां 22-22 हजार, कई बैटरियों की कीमत 18 और कई की 15 हजार से भी अधिक थीं। वहीं, वारदात की सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने मौके का निरिक्षण करने के बाद शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

किरायेदारों के कमरों के दरवाजों को बाहर से लगाई कुंडी

जानकारी के अनुसार अरुण कुमार कटौहड़ कलां निवासी अरुण कुमार ने ल्युमिनस कंपनी से बएटरी व इनवर्टर सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स की डिस्ट्रीब्यूशनशिप ले रखी है। शुक्रवार रात करीब 9:00 बजे वह उसके पास काम करने वाले कर्मचारी शोरूम और गोदाम को ठीक हालत में बंद करके घर चले गए। रात करीब 12:05 चार लोग अंधेरे का फायदा उठाकर गोदाम की पिछली साइड से आए और उन्होंने सबसे पहले ऊपरी मंजिल में रह रहे किरायेदारों के कमरों के दरवाजों को बाहर से कुंडी लगा दी और उसके बाद उन्हें नीचे जाकर करीब एक घंटे की मशक्कत करने के बाद लोहे की राड से शटर तोड़ा और उसके बाद अंदर लगे केंची गेट को भी तोड़कर गोदाम से होते हुए ऊपर शोरूम में चले गए।

यह भी पढ़े:- 

 

मनीष सिसोदिया: भाजपा ने पार्टी में उन लोगों को किया शामिल जिन्हें हम निकालने वाले थे

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मल्टीटास्क वर्कर भर्ती: भर्तियां करने के लिए शिक्षा विभाग ने जारी किए नियम, यह होगी चयन की प्रक्रिया

Spread the love THE NEWS WARRIOR 09/04/2022 हिमाचल प्रदेश शिक्षा विभाग ने पार्ट टाइम मल्टीटास्क वर्करों की आठ हजार भर्तियां करने के लिए नियम जारी एसडीएम की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय कमेटी मल्टी टास्क वर्करों का करेगी चयन एसएमसी के माध्यम से  की जाएंगी नियुक्तियां शिमला:- हिमाचल प्रदेश शिक्षा विभाग […]

You May Like