सिरमौर में भूस्खलन से मलबे में दबने से हुई तीन की मौत

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 17 Second

Landslide

The News Warrior 

17  जनवरी 2022 

पांवटा साहिब-शिलाई नेशनल हाईवे पर एक बड़े हादसे में पहाड़ से भूस्खलन होने के कारण तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। आपको बता दें कि पांवटा साहिब-शिलाई नेशनल हाईवे का निर्माण कार्य 1350 करोड़ रूपए की लागत से चल रहा है जिस में चार कम्पनियां जुटी हुई हैं।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सोमवार को मिनस के पास नेशनल हाईवे निर्माण कार्य में कुछ लोग काम में जुटे हुए थे जब अचानक से पहाड़ी से भूस्खलन हो गया। भूस्खलन होते ही आसपास काम कर रहे लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और मिल कर सब ने मलबे में फंसे घायल लोगों को बाहर निकालकर उनकी जान बचाई । 

परन्तु इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। इन में से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि 2 लोगों को चौपाल अस्पताल ले जाया गया था परन्तु उन्हें बचाया नहीं जा सका। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक शिलाई से मिनस पुल तक का 25 किलोमीटर का कार्य, जहाँ पर यह घटना हुई है, धतरवाल कंस्ट्रक्शन कम्पनी कर रही है। 

शिलाई के थाना प्रभारी मस्तराम हादसे की सूचना मिलते ही एक पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं तो वहीँ पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने भूस्खलन होने से तीन लोगों की मौत की खबर की पुष्टि कर दी है। 

ये भी पढ़ें : 

प्रदेश शिक्षक महासंघ ने मुख्यमंत्री और मुख्यसचिव को सौंपी तुलनात्मक रिपोर्ट

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह के आदेश जारी, रिज पर फ़हराया जायेगा तिरंगा

Spread the love   The News Warrior  17  जनवरी 2022  प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलों के चलते आने वाले सभी सामाजिक कार्यक्रमों पर असमंजस बना हुआ है। हालाँकि अब राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह के मनाये जाने के लिए मुख्य सचिव की ओर से दिशानिर्देश जारी कर दिए गए हैं।  […]
Republic Day

You May Like