रहस्यमय परिस्थितियों में जली तीन गाड़ियां, पुलिस ने किया मामला दर्ज

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 18 Second

 

The news warrior

19 मई 2023  

सुंदरनगर : मंडी जिला के सुंदरनगर के  बीएसएल पुलिस थाना के अंतर्गत चांगर कॉलोनी में वीरवार देर रात तीन गाड़ियों के  रहस्यमय परिस्थितियों में जलने का मामला सामने आया है । जिससे  गाड़ी के मालिकों का लाखों  का नुकसान हुआ है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

 

यह भी पढ़ें : वर्ल्ड रिकार्ड बनाना चाहती थी भारतीय महिला, माउंट एवरेस्ट के बेस कैंप में मौत

 

स्थानीय लोगों ने दी सूचना

जानकारी के मुताबिक  चांगर कॉलोनी में आयकर विभाग कार्यालय के समीप पार्क की गई तीन गाड़ियों में वीरवार रात करीब 12 बजे के आस-पास अचानक आग लग गई।  वहां से गुजर रहे स्थानीय लोगों ने आग को भड़कते देख इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई । सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मी गाड़ियों समेत मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया । लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक गाड़ियां  जलकर राख हो चुकी थी।

 

यह भी पढ़ें : HPBOSE : 12वीं के रिजल्ट का इंतजार और बढ़ा, अब इस दिन होगा घोषित

 

स्थानीय प्रशासन से लगाई गुहार

कार मालिक मेहर चंद व टिंकू सौदा ने बताया कि उन्होंने शाम 5 से 6 बजे के करीब गाड़ियों को चांगर कॉलोनी में पार्क किया था, लेकिन रात करीब 12 बजे के आस-पास गाड़ियों में अचानक आग लग गई। गाड़ियों में आग कैसे लगी इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन उन्हें शक है कि किसी अज्ञात शख्स द्वारा गाड़ियों को आग लगाई गई है। उन्होंने स्थानीय प्रशासन व पुलिस से गुहार लगाई है कि मामले को लेकर गहनता से छानबीन कर दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए।

 

यह भी पढ़ें : SBI ग्राहकों को बड़ी राहत, अब इस काम के लिए नहीं काटने पड़ेंगे बैंक के चक्कर

 

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आग कैसे लगी इसको लेकर जांच की जा रही है। क्षेत्र की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। अगर कोई दोषी पाया जाता है तो सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट को मिले दो नए जज, CJI डी वाई चंद्रचूड़ ने दिलाई शपथ

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बनेर खड्ड में डूबने से दो युवकों की गई जान, हरियाणा के रहने वाले थे दोनों

Spread the love   The news warrior 19 मई 2023 कांगड़ा : कांगड़ा जिले में पड़ने वाली नंदरूल पंचायत में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। खड्ड में नहाने उतरे दो युवकों की  डूबने से मौत हो गई है। पुलिस ने युवकों के शवों को कब्जे में लेकर […]

You May Like