बिलासपुर में पर्यटकों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, एक युवती की मौत , 40 घायल

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 37 Second

 

The news warrior 

3 मार्च 2023

बिलासपुर : राष्ट्रीय मार्ग चंडीगढ़-मनाली-205 पर शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां बिलासपुर के लखनपुर  के समीप कुणाला पर्यटकों से भरी बस सुबह करीब 7 बजे हादसे का शिकार हो गई। हादसे में एक युवती की मौत हो गई है और 40 लोग घायल हुए हैं ।

 

यह भी पढ़ें : कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव बन मंडी के व्यक्ति के खाते से उड़ाये 75 हजार  

 

क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में चल रहा घायलों का उपचार

जानकारी के मुताबिक निजी वॉल्वो बस नंबर HR 38 AB0007 दिल्ली से मनाली की ओर जा रही थी। जब बस बिलासपुर  के कुणाली  के समीप पहुंची तो बस अनियंत्रित होकर पलट गई । जिस समय हादसा पेश आया उस समय बस में तकरीबन 41 टूरिस्ट सवार थे। इस हादसे  में एक युवती की मौत हो गई है, जबकि लगभग 40 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें बिलासपुर के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां सभी का उपचार चल रहा है। हालांकि अभी हादसे के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है ।

 

हादसे की सूचना  मिलते ही बिलासपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल मृतक युवती की शिनाख्त नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है ।

 

मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को हर संभव सहायता के दिए निर्देश

हादसे की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने अपनी सवेदनाएँ व्यक्त की हैं । उन्होंने बस हादसे में एक युवती की मौत पर शोक प्रकट किया है । इसके साथ ही हादसे में घायल लोगों के उपचार के लिए बिलासपुर जिला प्रशासन को हर संभव सहायता करने के निर्देश दिए हैं ।

 

 

यह भी पढ़ें : पंजाब के युवकों ने हिमाचल में मचाई गुंडागर्दी, युवक के सिर पर रोड़ से किया हमला

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चंडीगढ़-मनाली NH पर चलते ट्रक में लगी आग, बाल-बाल बची चालक की जान

Spread the love   The news warrior  3 मार्च 2023 बिलासपुर : नेशनल हाईवे चंडीगढ़-मनाली पर स्वारघाट के पास पंजपीरी स्थान में ट्रक में अचानक आग लग गई । जिससे ट्रक पूरी तरह जलकर राख हो गया है। घटना में उक्त ट्रक में भरी 240 बोरी सीमेंट भी आग की […]

You May Like