मंडी में जहरीली शराब पीने से और 2 लोगों को हुई मौत

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 4 Second

The News Warrior 

20 जनवरी 2022 

मंडी जिले के सुंदरनगर उपमंडल के सलापड़-कांगू क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से दो और लोगों की मौत हो गई है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्रि ने दोनों मौतों की पुष्टि की है जबकि दो अन्य लोग मेडिकल कॉलेज नेरचौक में भर्ती हैं। आपको बता दें, इसी के साथ उपमंडल में हाल ही में जहरीली शराब पीने से हुई कुल मौतों की संख्या ७ पहुँच गई है।  

मृतकों की पहचान ध्वाल क्षेत्र निवासी 55 वर्षीय सीताराम और  गांव भलयानी निवासी 42 वर्षीय भगतराम के तौर पर हुई है।अब तक मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह उपचार के दौरान भगतराम की मौत हो गई। दूसरी ओर बताया जा रहा कि बुधवार को देर रात 2 बजे के करीब सीताराम की अचानक तबीयत खराब होने पर उनके परिजन उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे परन्तु रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। वहीँ नीरज कुमार और जीत राम ध्वाल का अब भी मेडिकल कॉलेज नेरचौक में उपचार जारी है।  

आपको बता दें सुंदरनगर उपमंडल में अब तक 5 लोगों की जहरीली शराब पीने के कारण मौत हो चुकी है। दरअसल  सोमवार और मंगलवार को सलापड़ क्षेत्र में कुछ लोगों ने जहरीली शराब का सेवन कर लीआ था जिसके बाद तबीयत खराब होने पर उन्हें सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया था। परन्तु उन्हें सिविल अस्पताल सुंदरनगर से उन्हें मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया गया था जहाँ पर अब तक कुल 7 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि अब भी २ लोगों का उपचार जारी है।  

इस पूरे मामले की जाँच के लिए पुलिस थाना सुंदरनगर में भी आईपीसी की धारा 304, 308 और 120-बी के तहत गैर इरादतन हत्या और अपराधिक षड्यंत्र के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही डीजीपी ने पहले ही एक एसआईटी गठित करने के आदेश दे दिए हैं। गौरतलब है कि एसआईटी में एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री के साथ साथ डीआईजी सेंट्रल रेंज मधुसूदन, एसपी क्राइम सीआईडी शिमला वीरेंद्र कालिया और एसपी कांगड़ा खुशाल चंद शर्मा को भी शामिल किया गया है।  

ये भी पढ़ें :

20 हजार की रिश्वत लेते पंचायत प्रधान गिरफ्तार, विजिलेंस ने दबोचा रंगे हाथों

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल प्रदेश में जारी हुआ भारी बर्फबारी और बारिश का अलर्ट

Spread the love The News Warrior  20 जनवरी 2022  हिमचाल प्रदेश में पश्‍चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से आने वाले दिनों में मौसम बेहद खराब रहेगा। प्रदेश मौसम विभाग ने आने वाले दिनों के लिए बर्फीले तूफान के साथ भारी बर्फबारी और बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है। पिछले कल […]
Weather Representational Image

You May Like