ऊना: ट्रक यूनियन के सदस्यों पर मैहतपुर में FIR, सिलेंडर ढुलाई का टेंडर बदलने का विरोध

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 15 Second

THE NEWS WARRIOR
04 /11 /2022

मैहतपुर के प्रधान सहित अन्यों के खिलाफ मामला दर्ज

ऊना:

हिमाचल में ऊना के रायपुर सहोड़ा स्थित IOCL गैस प्लांट के बाहर विरोध प्रदर्शन करने और काम में रुकावट पहुंचाने पर ट्रक यूनियन मैहतपुर के प्रधान सहित अन्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इस संबंध में मैहतपुर पुलिस थाना में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि इस प्लांट में गैस सिलेंडरों की ढुलाई का टेंडर नई ट्रांसपोर्ट को दिया गया था। जिस पर ट्रक यूनियन मैहतपुर के पदाधिकारी व सदस्य काफी नाराज है। जो के उक्त ट्रांसपोर्ट कंपनी को टेंडर देने के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं।

DGM और अन्य के खिलाफ नारेबाजी की गई

गुरुवार को भी ट्रक यूनियन मैहतपुर ने गैस प्लांट के बाहर प्रदर्शन किया था। यूनियन के प्रधान अविनाश मैनन सहित अन्य सदस्य वहां कंपनी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। जिसके मद्देनजर वहां धारा 144 लगाई गई थी। फिर भी ट्रक यूनियन के प्रदर्शनकारियों ने वहां अपना प्रदर्शन जारी रखा। कंपनी के DGM और अन्य के खिलाफ नारेबाजी की गई।

कंपनी की गाड़ियों को न आने-जाने की धमकी भी दी। साथ ही कंपनी के कार्य करने में बाधा उत्पन्न की गई। जिस पर ट्रक यूनियन मैहतपुर के प्रधान अविनाश मेनन, उपप्रधान, सचिव व सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:

बड़ा भंगाल की पहाड़ियों में फंसा ब्रिटिश नागरिक:बीड बिलिंग से भरी थी उड़ान

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंडी: बल्ह में SIU ने चरस के साथ कुल्लू के युवक को किया गिरफ्तार

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 04 /11 /2022 डडौर चौक पर चेकिंग के लिए रुकवाई वोल्वो बस मंडी: हिमाचल के मंडी में SIU टीम ने बल्ह थाना के अंतर्गत डडौर चौके पास नाकेबंदी के दौरान मनाली से दिल्ली जा रही वोल्वो बस सवार युवक से 468 ग्राम चरस बरामद […]

You May Like