ऊना: मोगा की महिला की बाबा बड़भाग सिंह मैड़ी में संदिग्ध हालात में मौत

The News Warrior

THE NEWS WARRIOR 
07 /05 /2022

बाबा बड़भाग सिंह में दर्शन करने आई 60 वर्षीय महिला श्रद्धालु की संदिग्ध हालात में मौत

रात को खाना खाने के बाद बिगड़ी महिला की तबियत 

अचानक सीने में दर्द और  उल्टी होने से हुई मौत 

मैड़ी:-

बाबा बड़भाग सिंह डेरा मैड़ी में दर्शन करने आई 60 वर्षीय एक महिला श्रद्धालु की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मौत का शिकार हुई नसीब कौर पत्नी दर्शन सिंह निवासी झंडेवाना तहसील व जिला मोगा, पंजाब की रहने वाली थी। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी अम्ब आशीष पठानिया ने की है।उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव स्वजन के हवाले का दिया है।

अचानक हुआ सीने में दर्द

बताया जा रहा है कि उक्त महिला शुक्रवार सुबह अपने परिवार के साथ डेरा बाबा बड़भाग सिंह मैड़ी में दर्शन करने के लिए पहुंची थी। इस दौरान वह परिवार के साथ मैड़ी की एक सराय में ठहरी हुई थी, लेकिन रात को खाना खाने के बाद जब वह अपनी माता के साथ सोई हुई थी, तो अचानक उसके सीने में दर्द हुआ और उसे उल्टी आ गई। इसके चलते कुछ ही समय के अंदर उसकी मौत हो गई। हालांकि बाद में स्वजन उसे अस्पताल में भी ले गए, जहां पर चिकित्सक ने उसकी जांच करने पर उसे मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर महिला के स्वजन ने उसकी मौत के संबंध में किसी भी तरह का कोई शक जाहिर नहीं किया है।

क्या कहना है पुलिस अधीक्षक का 

पुलिस अधीक्षक ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला के स्वजन के बयान के आधार पर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-

10 मई को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ज्वालामुखी के भडोली में जनसभा को करेंगे सम्बोधित

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सीआईडी के पास पहुंचा पेपर लीक मामला, अब जिलों में अलग से नहीं होगी FIR दर्ज

  THE NEWS WARRIOR 09/05/2022 पेपर लीक मामला सीआईडी के पास  होने से बढ़ा जाँच का दायरा वित्तीय जांच में भी नहीं मिला कोई सबूत शिमला:- पुलिस कांस्टेबल भर्ती का पेपर लीक मामला अब सीआईडी के पास  होने से जांच का दायरा बढ़ जाएगा। अब मामला सीआईडी के पास दर्ज […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd