ऊना में करंट लगने से युवक की मौत, पांच के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 6 Second

 

The news warrior

8 मई 2023

ऊना : ऊना जिला के उपमंडल हरोली के गांव लोअर पंजावर में रविवार देर शाम करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान इसी गांव के बशीर मोहम्मद के रूप में हुई है। मामले में पुलिस ने 5 दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

यह भी पढ़ें : स्वारघाट पुलिस ने पकड़ा शहतूत की लकड़ी से भरा ट्रक, मामला दर्ज

 

एक सप्ताह पहले इनके बीच हुई थी कहासुनी

 मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या की गई है और उसमें उसी के पांच दोस्तों का हाथ है। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर  पांच युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  युवकों में सूरज, हरीश, पवन कुमार, आकाश और सोमी के नाम शामिल हैं।

पुलिस को दी शिकायत में परिजनों ने बताया  कि यह पांचों युवक मृतक युवक के साथ ही दिहाड़ी-मजदूरी का काम करते थे। करीब एक सप्ताह पहले मृतक के साथ इनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। रविवार देर शाम बशीर को ट्रैक्टर में गोबर का ढेर लोड करने के लिए बुलाया था, जबकि करीब 8:45 बजे उसे करंट लगने की सूचना परिजनों को दी।

 

अस्पताल में जमकर हुआ बबाल

परिजनों का कहना है कि जब वह रीजनल अस्पताल पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। घटना को लेकर उसी समय अस्पताल में बवाल शुरू हो गया था। नौबत यहां तक आ गई कि युवाओं में हाथापाई तक हो गई। जिसके बाद अस्पताल में सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवाओं को काबू किया।

 

यह भी पढ़ें : हिमाचल के किशन लाल कोरिया में जेवलिन थ्रो में करेंगे भारत का प्रतिनिधित्व

 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर चलेगा मौत के कारणों का पता

उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव भाटिया का कहना है कि पुलिस ने बशीर की मौत मामले में परिजनों के बयान के आधार पर 5 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। फ़िलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा।

 

यह भी पढ़ें : केरल में बड़ा हादसा, हाउसवोट पलटने से 22 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चम्बा पुलिस ने लाखों की ठगी करने वाले दो आरोपी पश्चिम बंगाल से दबोचे 

Spread the love   The news warrior 8 मई 2023 चंबा : हिमाचल प्रदेश में आए दिन ऑनलाइन  ठगी के मामले सामने आ रहे हैं । शातिर ठगी के लिए नए नए हथकंडे अपना रहे हैं। चंबा पुलिस ने साइबर ठगों पर शिकंजा कसते हुए 2 आरोपियों को पश्चिम बंगाल […]

You May Like